नौकरी दिलाने के बहाने 4 बार किया सामूहिक दुष्कर्म, दो आरोपी गिरफ्तार
नौकरी दिलाने के बहाने 4 बार किया सामूहिक दुष्कर्म, दो आरोपी गिरफ्तार
Share:

मुंबई: कोरोना महामारी के संकट काल के बाद रोजगार की समस्या सबसे अधिक हो गई है. कई लोग इसका लाभ उठाने का प्रयास कर रहे हैं. ऐसा ही एक मामला मुंबई में सामने आया है. यहां एक महिला को नौकरी का झांसा देकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया है. यह मामला नालासोपारा से सामने आया है. घटना की शिकार महिला की आयु लगभग 37 साल है. वह स्थानीय इलाके में कुक का काम करती थी. यहीं उसकी जानपहचान एक आरोपी से हुई थी. फिर उनमें अच्छी मित्रता भी हो गई थी.

आरोपी एक ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी में डिलिवरी ब्वाय का जॉब करता था. आरोपी ने महिला को झांसा दिया था कि वह उसकी नौकरी किसी अच्छी कंपनी में लगा देगा. महिला को भी एक अच्छी नौकरी मिलने की उम्मीद हो गई थी. किन्तु, वह वक़्त रहते आरोपी की नीयत को नहीं भांप सकी और उसके साथ बड़ा हादसा हो गया. नौकरी दिलाने के नाम पर ही आरोपी उसे कहीं ले गया. पीड़िता भी उसके साथ चल दी. इसके बाद आरोपी उसे एक फ्लैट पर लेकर गया. यहां पर उसने देखा कि पहले से ही एक अन्य शख्स यहां मौजूद है. यही वह दूसरा आरोपी था जिसने घिनौने काम को अपने साथी के साथ अंजाम दिया था.

इसके बाद दोनों ने इसे धमकी दी और इसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. यही नहीं दोनों ने पीड़िता का नंबर किसी और को भी दे दिया और वह महिला को फोन कर उसे तंग करता रहा. पीड़िता ने आरोप लगाया है कि दोनों ने डरा कर उसके साथ चार बार सामूहिक दुष्कर्म किया था. पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद ही दोनों आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है. इसके साथ ही फोन पर तंग करने वाले शख्स की तलाश भी चल रही है. पुलिस का कहना है कि उन्हें जल्द ही अरेस्ट कर लिया जाएगा.

एक तरफ़ा प्यार में युवक ने की लड़की की हत्या, घर में घुसकर किए चाक़ू के 32 वार

नशा करने से रोका तो पति ने चक्की के पाट से पत्नी का सिर कुचला, परिवार में मातम

नोएडा में सेक्स रैकेट का भांडाफोड़, 12 लड़कियों सहित 23 गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -