एक तरफ़ा प्यार में युवक ने की लड़की की हत्या, घर में घुसकर किए चाक़ू के 32 वार
एक तरफ़ा प्यार में युवक ने की लड़की की हत्या, घर में घुसकर किए चाक़ू के 32 वार
Share:

अहमदाबाद: गुजरात के राजकोट जिले के जेतपुर तहसील में एकतरफा प्रेम प्रसंग के चलते एक युवक ने युवती के घर में घुसकर उसका क़त्ल कर दिया. यह मामला जेतलसर गांव का है. जहां एक युवक, लड़की द्वारा उसके प्रस्ताव को ठुकराने से नाराज था. हत्यारोपी ने लड़की के भाई की हत्या करने का भी प्रयास किया. किन्तु पड़ोसियों ने उसे बचा लिया. भाई के शरीर में भी चाकू के चार-पांच घाव पाए गए हैं. पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है.

गुजरात के जेतलसर की रहने वाली नाबालिग लड़की की हत्या को लेकर हर कोई हैरान है. एक तरफा प्यार में लड़के ने पीड़िता के शरीर पर तेज धार वाले चाकू से 32 वार किए हैं. इससे लड़की की मौके पर ही मौत हो गई. इस घटना के बाद से भाजपा, कांग्रेस और एनसीपी के कई नेता पीड़ित परिवार से मुलाकात करने पहुंचे हैं. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल ने सोमवार को पीड़ित परिवार से मुलाकात की. सीआर पाटिल ने जेतलसर पहुंचकर, सृष्टि रैयाणी के परिवार के लोगों को सांत्वना दी. इस मौके पर पाटिल ने कहा कि सरकार दोषियों को सख्त सजा देने के लिए प्रतिबद्ध है.

गुजरात भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि, "हमारे कैबिनेट मंत्री जयेश रादडिया पीड़ित परिवार से निरंतर संपर्क में हैं. मामले में शामिल आरोपियों को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है. वहीं कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष हार्दिक पटेल और एनसीपी के नेता रेशमा पटेल भी यहां पहुंचे. हार्दिक ने राज्य की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए.

नशा करने से रोका तो पति ने चक्की के पाट से पत्नी का सिर कुचला, परिवार में मातम

दिल्ली: दलित बस्ती में तलवारें लेकर घुसी मुस्लिम भीड़, बच्चियों के कपड़े फाड़े, जातिसूचक गालियां दी, देखें Video

प्रेमी के साथ मिलकर बेटी ने किया पिता का क़त्ल, प्रेम प्रसंग के विरोध से थी नाराज़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -