नोएडा में सेक्स रैकेट का भांडाफोड़, 12 लड़कियों सहित 23 गिरफ्तार
नोएडा में सेक्स रैकेट का भांडाफोड़, 12 लड़कियों सहित 23 गिरफ्तार
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली से लगे नोएडा में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है. मामला गौतमबुद्ध नगर जिले का है. यहां एक होटल में सेक्स रैकेट ऑपरेट किया जा रहा था. इसकी जानकारी मिलने के बाद नोएडा पुलिस ने शनिवार को होटल पर छापेमारी की. पुलिस ने मौके से दर्जभर लड़के-लड़कियों को अरेस्ट किया है. पुलिस को यहां से कुछ आपत्तिजनक दवाइयां और सामग्री भी बरामद हुई है.

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, सेक्स रैकेट का ये धंधा चीती गांव के पास क्राउन प्लाजा होटल में ऑपरेट किया जा रहा था. मामला ग्रेटर नोएडा के दनकौर थानाक्षेत्र से सामने आया है. पुलिस को जब पता चला कि नोएडा में होटल की आड़ में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है, तो छापेमारी की गई. पुलिस को यहां युवक-युवती आपत्तिजनक हालत में मिले. पुलिस ने यहां से आपत्तिजनक सामग्री भी जब्त की है.

इस पूरी कार्रवाई में पुलिस ने होटल से लगभग दो दर्जन लोगों को अरेस्ट किया है. इस मामले में पुलिस ने 12 लड़कियों को गिरफ्तार किया है. साथ ही 10 लड़के भी गिरफ्तार किए गए हैं. क्राउन प्लाजा होटल के मैनेजर को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. कुल मिलाकर इस मामले में 23 लोगों को अरेस्ट किया गया है. 

शक के चक्कर में हैवान बना पति, ताम्बे के तार से सिल डाला पत्नी का प्राइवेट पार्ट

चॉकलेट की लालच देकर 4 वर्षीय बच्ची से बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार

ईंट से पीट-पीटकर युवक की निर्मम हत्या, लाश के पास मिली शराब की बोतल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -