नशा करने से रोका तो पति ने चक्की के पाट से पत्नी का सिर कुचला, परिवार में मातम
नशा करने से रोका तो पति ने चक्की के पाट से पत्नी का सिर कुचला, परिवार में मातम
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद से फतेहगढ़ से एक सनसनीखेज घटना प्रकाश में आई है. जहां एक पति ने नशे में पत्नी के सिर पर वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया है. पत्नी का कसूर महज यह था कि वह पति को नशा करने से रोकती थी. पुलिस मामले की जांच कर रही है. दरअसल, ये मामला फतेहगढ़ कोतवाली क्षेत्र के बनखड़िया इलाके से सामने आया है. यहाँ आरोपी जितेंद्र टेम्पो चला कर अपने परिवार का पालन पोषण करता था. जितेंद्र नशे का भी आदी था. वह आए दिन घर पर नशा करके आता था. नशे की आदत के चलते अक्सर उसका अपनी पत्नी आकांक्षा से झगड़ा होता था. 

पुलिस के अनुसार, रविवार रात जितेंद्र नशे की हालत में घर पर आया, जिसके बाद उसका फिर पत्नी आकांक्षा से झगड़ा हो गया. विवाद होने पर पति ने पत्नी पर चक्की के पाट से वार कर उसका क़त्ल कर दिया. घटना की जानकारी जितेंद्र की बुजुर्ग माता को हुई. उन्होंने मामले की सूचना पड़ोस में रहने वाले अन्य परिवार वालों को दी. परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं, पुलिस ने हत्यारोपी जितेंद्र को अरेस्ट कर कत्ल में इस्तेमाल किए गए चक्की के पाट को भी बरामद कर लिया है. वहीं, मृतका के दो मासूम बच्चों समेत परिवार वालों का रो रोकर बुरा हाल है.

इस मामले पुलिस अधीक्षक अशोक मीणा ने बताया है कि फतेहगढ़ कोतवाली क्षेत्र के बनखड़िया इलाके में जितेंद्र ने अपनी पत्नी आकांक्षा की चक्की के पाट से वार करके क़त्ल कर दिया. सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंची और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए पहुंचा दिया. वहीं, परिजनों की शिकायत पर जितेंद्र के खिलाफ केस दर्ज कर अभियुक्त की गिरफ्तारी कर ली है और आगे की कार्रवाई की जा रही है.

दिल्ली: दलित बस्ती में तलवारें लेकर घुसी मुस्लिम भीड़, बच्चियों के कपड़े फाड़े, जातिसूचक गालियां दी, देखें Video

प्रेमी के साथ मिलकर बेटी ने किया पिता का क़त्ल, प्रेम प्रसंग के विरोध से थी नाराज़

अमानवीय घटना: लॉकडाउन के बीच इंदौर में पिता-पुत्र ने की युवक की पिटाई

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -