गुवाहाटी शहर का लोकप्रिय हैंगआउट हब बना “द व्हिस्की”
गुवाहाटी शहर का लोकप्रिय हैंगआउट हब बना “द व्हिस्की”
Share:

आरजी बरुआ रोड पर स्थित, छठी मंजिला प्रतिष्ठान, “द व्हिस्की” जो 2019 में खुला, जो गुवाहाटी शहर का एक लोकप्रिय हैंगआउट हब बन गया, उसने अपनी स्थापना के दो साल पूरे कर लिए। “द व्हिस्की” में गांधी मंडप से हेंगरबाड़ी पहाड़ियों तक शहर का 360 डिग्री का लुभावना दृश्य है। 2020 में महामारी के प्रकोप की चपेट में आने के बावजूद, द व्हिस्की के तीन सह-संस्थापक, सिकी रोंगहांग, सनी हटिकाकोटी, और अर्नब हजारिका कठिन समय के दौरान और सभी सुरक्षा और स्वच्छता प्रोटोकॉल का पालन करके अपने कर्मचारियों का समर्थन करने के लिए दृढ़ हैं। 

मादक पेय पदार्थों का एक अच्छा संग्रह आवास के अलावा, “द व्हिस्की” ने अपने अद्वितीय भोजन प्रसाद के माध्यम से शहर में खाद्य प्रेमियों के बीच एक जगह बनाई है - शहर में ग्रिल, पिज्जा और बर्गर की उनकी श्रृंखला को सर्वश्रेष्ठ माना जाता है। और इसकी दूसरी वर्षगांठ के अवसर पर, गुवाहाटी में देखा गया अब तक का सबसे बड़ा बर्गर, 16 इंच का, जिसका वजन लगभग 8 किलोग्राम था, बनाया गया था।

“द व्हिस्की” शहर के उन कुछ स्थानों में से एक है जो छत पर आरामदेह वातावरण प्रदान करता है। लाइव प्रदर्शन अक्सर प्रतिभाशाली कलाकारों द्वारा किया जाता है। कुछ नियमित आगंतुक इसे एक या दो पेय पीने के लिए एकदम सही जगह पाते हैं, जबकि अन्य इसके शानदार भोजन और शानदार संगीत के लिए वापस आते रहते हैं। यदि आप गुवाहाटी में रहते हैं या शहर का दौरा कर रहे हैं, तो “द व्हिस्की” का अनुभव अवश्य देखें।

टोक्यो पैरालंपिक में गोल्ड जीतने के लिए पीएम मोदी ने की निशानेबाज मनीष नरवाल की सराहना

विदेश राज्य मंत्री मीनाक्षी लेखी ने की कोलंबिया-न्यूयॉर्क की यात्रा

सितम्बर के 3 दिनों में ही मुकेश अंबानी ने कमा डाले 37 हज़ार करोड़, जानिए कैसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -