टोक्यो पैरालंपिक में गोल्ड जीतने के लिए पीएम मोदी ने की निशानेबाज मनीष नरवाल की सराहना
टोक्यो पैरालंपिक में गोल्ड जीतने के लिए पीएम मोदी ने की निशानेबाज मनीष नरवाल की सराहना
Share:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को निशानेबाज मनीष नरवाल को मौजूदा टोक्यो पैरालिंपिक में स्वर्ण पदक जीतने पर बधाई दी। पीएम ने नरवाल की सराहना की और कहा कि उनका स्वर्ण पदक जीतना भारतीय खेलों के लिए एक विशेष क्षण है। ट्विटर हैंडल पर संदेश साझा करते हुए, पीएम ने लिखा, "टोक्यो से गौरव #पैरालिम्पिक्स जारी है। युवा और शानदार प्रतिभाशाली मनीष नरवाल द्वारा महान उपलब्धि। उनका स्वर्ण पदक जीतना भारतीय खेलों के लिए एक विशेष क्षण है। उन्हें बधाई। शुभकामनाएं। आने वाले समय के लिए। #Praise4Para।"

केंद्रीय युवा मामले और खेल मंत्री, अनुराग ठाकुर ने भी ट्वीट किया, जिसमें लिखा था: "भारत ने स्वर्ण पदक जीता। मनीष नरवाल क्या शानदार जीत है! इस श्रेणी में विश्व रिकॉर्ड बनाने के लिए बधाई! मिश्रित 50 मीटर पिस्टल एसएच 1 फाइनल। 218.2 का स्कोर। न्यू पैरालिंपिक रिकॉर्ड।" 

वही भारत के लिए पदकों की बारिश हो रही है। #IND के लिए 15 वां पदक! 'शानदार सिंहराज' ने रजत जीतकर इतिहास रच दिया है। 216.7 अंकों के साथ P4 मिश्रित 50 मीटर पिस्टल SH1 फाइनल। खेलों में दूसरा पदक। भारतीय निशानेबाज मनीष नरवाल और सिंहराज अधाना ने शनिवार को यहां असाका निशानेबाजी रेंज में पी4-मिश्रित 50 मीटर पिस्टल एसएच1 फाइनल में स्वर्ण और रजत पदक जीता।

विदेश राज्य मंत्री मीनाक्षी लेखी ने की कोलंबिया-न्यूयॉर्क की यात्रा

सितम्बर के 3 दिनों में ही मुकेश अंबानी ने कमा डाले 37 हज़ार करोड़, जानिए कैसे

3 साल के बच्चे के साथ तालाब में कूदी महिला, मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -