गुजरात से आया युवतियों का गिरोह चढ़ा पुलिस के हत्ते
गुजरात से आया युवतियों का गिरोह चढ़ा पुलिस के हत्ते
Share:

दमोह। जिले में गुजरात की युवतियों का एक गिरोह पुलिस के हत्ते चढ़ा है। गिरोह में शामिल युवतियां सड़क पर लोगों को रोककर पैसे मांग रही थी। जानकारी मिलने पर पुलिस ने दबिश देकर इस गिरोह क रंगे हाथो धार दबोचा। आरोपियों को गिरफ्त में ले कर थाने ले जाया गया। 

जानकारी के मुताबिक दमोह में गुजरात से आते दर्जन भर युवतियों का एक गिरोह को पुलिस ने पकड़ा है।  यह गिरोह सड़क किनारे खड़े होकर लोगों के वाहन रोककर उनसे रुपए मांग रही थी। जैसे ही यह जानकारी खबर पुलिस तक पहुंची, तो पुलिस ने इस मामले में तत्काल एक्शन लिया। पुलिस टीम के साथ दबिश करने पहुंची। जहां उन्हें ये युवतियां वाहन रोककर पैसे मांगते हुए मिली। पुलिस ने सभी को पकड़ लिया है।

पुलिस के मुताबिक पकडे गए गिरोह को पहले जबलपुर नाका चौकी ले जाया गया। उनसे पूछताछ की जा रही है। जिनके पास अभी आधार कार्ड मिले हैं उनमें कुछ गुजरात की है, बाकी के दस्तावेजों की जांच की जा रही है। पूछताछ के लिए सभी युवतियों को महिला थाने भेजा गया है। सभी युवतियों की उम्र 20 से 25 वर्ष के बीच और सभी जींस और शर्ट पहनी हुई है। इन युवतियों के गिरोह का क्या इरादा है पुलिस इसकी जांच कर रहे है।

कोचिंग संचालक को पूर्व विद्यार्थी ने मारी गोली, हालत गंभीर

आकाशीय बिजली, प्राकृतिक आपदाओं से बचाव हेतु लाए जागरूकता : कलेक्टर

पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह ने बीजेपी पर कसा तंज : शिवराज मामा नहीं मामू हैं

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -