कोचिंग संचालक को पूर्व विद्यार्थी ने मारी गोली, हालत गंभीर
कोचिंग संचालक को पूर्व विद्यार्थी ने मारी गोली, हालत गंभीर
Share:

मुरैना। शहर में दिनदहाड़े बदमशों ने कोचिंग क्लास के टीचर को गोली मार दी । बदमाश दोपहर 12 बजे के लगभग बाइक से कोचिंग के बाहर आए। और उन्होंने टीचर को आवाज देकर कोचिंग क्लास से बाहर बुलाया। कुछ देर बात की इसी दौरान बाइक पर पीछे बैठे आरोपी ने कट्‌टे से गोली चला दी। गोली सीधे टीचर के पेट में लगी।  घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए ।

जानकारी के मुताबिक कोचिंग टीचर गिरवर सिंह कुशवाहा अंबाह के रहने वाले हैं। वे मुरैना में कोचिंग संचालित करते हैं। वहा मौजूद लोगो ने उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया । वहा से टीचर की हालत गंभीर होने पर ग्वालियर रेफर कर दिया गया।  आरोपी इसी कोचिंग के पूर्व छात्र बताए जा रहे हैं।

घायल गिरवर के मुताबिक गोली मारने वाले दोनों युवक सगे भाई हैं। विवेक राठौर, और  विनय राठौर तीन साल पहले इसी कोचिंग में पढ़ते थे। पढ़ाई ठीक से नहीं करते थे, इसलिए कोचिंग से भगा दिया था। इसका बदला उन्होंने अब आकर लिया है।' हालांकि, पुलिस को टीचर की इस बात पर पूरी तरह यकीन नहीं हो रहा है।

पुलिस के मताबिक  छान बिन के दौरान सामने आया घटना का CCTV, इसमें आरोपी टीचर से आराम से बात करते दिख रहे हैं। फिर अचानक पीछे बैठे युवक ने गोली मार दी। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस जांच में जुट गई है। दोनों आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है। टीचर के पेट में छर्रे लगे हैं। टीचर ने जो कारण बताया है, इसकी जांच करेंगे।

आकाशीय बिजली, प्राकृतिक आपदाओं से बचाव हेतु लाए जागरूकता : कलेक्टर

पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह ने बीजेपी पर कसा तंज : शिवराज मामा नहीं मामू हैं

मुख्यमंत्री कन्या विवाह योजनान्तर्गत सामूहिक विवाह समारोह में 480 जोड़े नवदांपत्य सूत्र में बंधे

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -