मलखान सिंह के निधन से उभर नहीं पा रहे है 'टिल्लू', वीडियो शेयर कर कही ये बात
मलखान सिंह के निधन से उभर नहीं पा रहे है 'टिल्लू', वीडियो शेयर कर कही ये बात
Share:

मनोरंजन जगत के मशहूर अभिनेता दीपेश भान को गुजरे हुए तीन दिन गुजर चुके हैं। मगर अभी भी उनके प्रशंसकों की आंखें नम हैं। ‘भाबीजी घर पर हैं’ में मलखान सिंह का किरदार निभाकर दीपेश लोगों के दिलों में बस चुके थे। शो की पूरी कास्ट दीपेश के देहांत से सदमे में है। अब शो में दीपेश संग काम करने वाले सलीम जैदी उर्फ 'टिल्लू' ने दीपेश को याद किया है। 

‘भाबीजी घर पर हैं’ सीरियल में दीपेश भान ने कई सितारों संग स्क्रीन साझा किया है। हर कोई उनके साथ अपनी खूबसूरत यादें शेयर कर रहा है। अब शो में टिल्लू की भूमिका निभाने वाले सलीम जैदी ने दीपेश संग अपना एक विशेष डांसिंग वीडियो साझा करके अभिनेता को याद किया है। वीडियो में दीपेश भान मस्ती में डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। सलीम जैदी भी डांस में दीपेश का साथ देते नजर आ रहे हैं। एक दूसरे संग दोनों की मित्रता और बॉन्ड देखने लायक है। 

सलीम जैदी ने दीपेश भान का डांसिंग वीडियो साझा करते हुए लिखा- बहुत अच्छे डांसर, बहुत अच्छे गायक और एक्टर तो थे ही लाजवाब। अभी भी भरोसा नहीं हो रहा है। इसके साथ सलीम जैदी ने रोने वाली इमोजी भी बनाई है। सलीम के कैप्शन से ही स्पष्ट जाहिर है कि दीपेश भान के निधन से उन्हें कितना दुख पहुंचा है। इससे पहले भी सलीम जैदी ने दीपेश भान संग एक वीडियो साझा करके उन्हें याद किया था। दीपेश भान के निधन ने वाकई में उनके प्रशंसकों को तोड़ दिया है। उनका यूँ अचानक चले जाना हर किसी को गहरा सदमा दे गया है।

VIDEO! सबके सामने ये क्या बोल गई राखी सावंत, शरम से लाल हुए बॉयफ्रेंड आदिल

कुछ इस हाल में घर से बाहर निकल पड़ीं निया शर्मा, देखकर फ़टी रह गई लोगों आँखे

'मां की सहेली संग शारीरिक संबंध बनाए थे मैंने...', इस मशहूर एक्टर ने किया चौंकाने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -