पहले किया दलित लड़की का सामूहिक दुष्कर्म फिर किया ये खौफनाक काम..
पहले किया दलित लड़की का सामूहिक दुष्कर्म फिर किया ये खौफनाक काम..
Share:

लखनऊ: यूपी के पीलीभीत में 24 घंटे के अंदर हुई दो दुष्कर्म की घटना से पुलिस महकमे में हंगामा मच गया।  पहले 16 साल की दलित किशोरी से उसके घर में घुसकर सामूहिक बलात्कार किया और जिसके उपरांत उस पर डीजल डालकर आग के हवाले कर दिया। लड़की को झुलसी हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने 2 लोगों के विरुद्ध सामूहिक दुष्कर्म सहित कई धाराओं में केस दर्ज कर दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है। मजिस्ट्रेट ने लड़की के बयान भी दर्ज कर लिए हैं। दूसरी घटना में गांव के दो युवक 12वीं क्लास में पढ़ने वाली छात्रा को रात में घर से उठाकर ले गया। जहां उसके साथ गन्ने के खेत में गैंगरेप की घटना को अंजाम दे डाला।   

पीड़िता के पिता ने 10 सितंबर को माधोटांडा पुलिस को सूचना दी कि उसके गांव के 2 दबंग युवकों राजवीर और ताराचंद ने घर में घुसकर उसकी बेटी के साथ बलात्कार किया और डीजल छिड़ककर उसे भी लगा दी है। पीड़िता की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस अधीक्षक ने कहा है कि जानकारी मिलने पर वह तत्काल किशोरी के गांव पहुंचे और पूरे मामले की खुद कार्रवाई की। उन्होंने बताया कि परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने राजवीर व ताराचंद के विरुद्ध बलात्कार, क़त्ल और धमकी देने का मुकदमा दर्ज  दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है।

वहीं अन्य केस में 12वीं क्लास में पढ़ने वाली नाबालिग दलित छात्रा के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दे डाला। जहां पीड़िता ने आरोप लगाया कि गांव के रहने वाले दो युवक उसे रात के वक़्त घर से उठाकर ले गए और उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। पीड़िता की मां ने सुबह देखा कि उनकी बेटी घर नहीं है, जब उसे ढूंढना शुरू किया देखा कि गन्ने की खेत में वो अचेत अवस्था में पड़ी हुई थी।

जिसके उपरांत परिजनों ने उसे उठाया और घर लेकर आए। पीड़िता ने माता-पिता को आपबीती बताई और तुरंत ही इसकी शिकायत थाने में दर्ज कराई गई। पुलिस अधीक्षक दिनेश पी ने कहा है कि मुख्य आरोपी की साथी को हिरासत में ले लिया गया है,दूसरे आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम लगाई गई है। जल्द ही उसे भी हिरासत में ले लिया है। पीलीभीत में 24 घंटे के अंदर हुई दो गैंगरेप की घटना ने लड़कियों की सुरक्षा पर कई प्रश्न खड़े कर दिए हैं।

संदिग्ध परिस्थितियों में हुई महिला की मौत, आरोपी की तलाश जारी

सोनभद्र में लव जिहाद., 12 वर्षीय को बहला-फुसलाकर हवस का शिकार बनाता रहा आरोपी

आप देख रहे थे क्रिकेट मैच, आरोपियों ने रची ऐसी साजिश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -