सोनभद्र में लव जिहाद., 12 वर्षीय को बहला-फुसलाकर हवस का शिकार बनाता रहा आरोपी
सोनभद्र में लव जिहाद., 12 वर्षीय को बहला-फुसलाकर हवस का शिकार बनाता रहा आरोपी
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में लव जिहाद के खिलाफ सख्त कानून होने के बाद भी इसके मामले लगातार सामने आ रहे हैं। ताजा मामला सोनभद्र से सामने आया है। यहाँ पारिवारिक मित्रता की आड़ में युवक ने 12 साल की बच्ची को बहला-फुसलाकर उसका बलात्कार किया,  मामला उस समय उजागर हुआ जब पीड़िता गर्भवती हो गई। इसके बाद भी मामले को गांव स्तर पर ही रफा-दफा करने का प्रयास होता रही, मगर देर रात परिवार के लोगों ने दबाव मानने से इंकार करते हुए शिकायत दी। तब जाकर पुलिस ने पॉस्को एक्ट के तहत दर्ज कर आरोपी को अरेस्ट कर लिया। 

मामला पन्नूगंज थाना क्षेत्र का है। आरोप है कि मुस्लिम युवक बच्ची को बहला फुसलाकर उसका यौन शोषण करता रहा। लड़की जब गर्भवती हो गयी, तब महीनों बाद इस बात की जानकारी पीड़िता के परिजनों को मिली। लोक लाज के भय से पीड़िता के परिजनों ने कुछ दिन बात को दबाए रखा, मगर जब लड़की आठ माह की प्रेग्नेंट हो गयी और गांव में तरह तरह की चर्चाएं होने लगीं।  पीड़ित पक्ष के अनुसार, समझौते के तौर पर आरोपी के परिजनों ने धर्म परिवर्तन कर अपने रीति रिवाज के साथ निकाह करने का दबाव डाला। 

जब लड़की ने इस बात से मना कर दिया, तो महीने भर बाद लड़की के परिजनों ने शुक्रवार को देर रात शिकायत दी। मीडिया में मामला आने के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि, जांच की जा रही है और उसके अनुसार ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

आप देख रहे थे क्रिकेट मैच, आरोपियों ने रची ऐसी साजिश

एक बार फिर पिटबुल ने किया युवक पर अटैक

दर दर भटक रहे पीएम आवास के हितग्राही, जानिए क्या है मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -