संदिग्ध परिस्थितियों में हुई महिला की मौत, आरोपी की तलाश जारी
संदिग्ध परिस्थितियों में हुई महिला की मौत, आरोपी की तलाश जारी
Share:

ग्वालियर/ब्यूरो। हजीरा थाना क्षेत्र के चार शहर का नाका इलाके में रहने वाली एक नवविवाहिता की छत से गिरकर संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है. इस मामले में ससुरालियों पर दहेज प्रताड़ना और आत्महत्या करने के लिए उकसाने का प्रकरण दर्ज किया गया है. 

दरअसल सीमा ने अपने पति अंकित तोमर और ससुराल वालो की प्रताड़ना से तंग आकर 19 अगस्त की सुबह चार शहर का नाका स्थित किराए के मकान की दूसरी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली थी. घटना का CCTV भी पुलिस के हाथ लगा था. इस मामले में मृतिका सीमा के माता-पिता ने ससुराल वालो  पर दहेज के लिए अपनी बेटी को शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था. पुलिस ने इस मामले में विवेचना के बाद अब पति अंकित तोमर, सास सुनीता तोमर, ससुर श्रीनिवास तोमर और देवर आशुतोष तोमर के खिलाफ दहेज हत्या और प्रताड़ना का मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस का कहना है कि इस मामले में जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी.

मृतका सीमा के पिता कडोरे सिंह के मुताबिक 2 साल पहले उन्होंने अपनी सामर्थ्य के लिहाज से सीमा की शादी अंकित तोमर से की थी. लेकिन शादी के बाद से ही सीमा को उसके ससुराल से लगातार मायके से और दहेज लाने के लिए प्रताड़ित करते रहते थे. सीमा के माता-पिता ने उसके ससुरालियों को कई बार समझाने की कोशिश की लेकिन वह सीमा के साथ अक्सर मारपीट करते थे और उसे ताने मारते थे. अपने माता-पिता से 5 लाख रुपए दहेज में और लाने के लिए दवाब बनाते थे.

'करवट लेती काशी-मथुरा..', ज्ञानवापी केस पर फैसला आते ही डिप्टी सीएम मौर्य ने दिया रिएक्शन

मोपला नरसंहार पर बनी फिल्म को सेंसर ने नहीं दी अनुमति, मुस्लिमों के हाथों मारे गए थे 10000+ हिन्दू

राधिका का बोल्ड लुक सोशल मीडिया पर लगा रहा है आग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -