CRPF का जवान लापता, ड्यूटी ज्वाइन करने जा रहा था तेलंगाना

हैदराबाद: जम्मू-कश्मीर से तेलंगाना में तबादला होने के बाद से सीआरपीएफ का एक जवान लापता बताया जा रहा है। जवान ड्यूटी ज्‍वॉइन करने के लिए तेलंगाना पहुंचने से पहले ट्रेन से ही लापता बताया जा रहा है। जीआरपी ने इस मामले को लेकर लुक आउट नोटिस जारी किया है। सीआरपीएफ एएसआइ अर्जुन दुबे ने इस संबंध में तहरीर भी दर्ज कराई है। अर्जुन, तेलंगाना जा रही CRPF की इस टीम की अगुवाई कर रहे थे।

खाद्य तेलों में गिरावट के साथ गुड़ और गेहूं के दाम भी घटे

सिकंदराबाद जिले में जीआरपी के पुलिस अधीक्षक अशोक ने जानकारी देते हुए बताया है कि, 'हमें इस जवान के लापता होने की शिकायत मिली है। CRPF के 14 सदस्यीय टीम को जम्मू-कश्मीर से तेलंगाना ट्रांसफर किया गया था। दिल्ली से वे 19 फरवरी को तेलंगाना एक्सप्रेस से निकले थे और 20 फरवरी को सिकंदराबाद के रेलवे स्टेशन पहुंचे। स्टेशन पहुंचने के बाद सीआरपीएफ के 13 जवान बाहर आ गए, किन्तु जम्मू-कश्मीर का मूल निवासी सलदीप कुमार नाम का एक जवान कहीं नहीं दिखा। अन्य सभी ने कुछ वक़्त तक जवान का इंतजार किया और फिर रिपोर्ट करने के लिए हकीमपेट सीआरपीएफ क्वार्टर चले गए।

समाप्त सप्ताह में विदेशी पूंजी भंडार 1.50 अरब डॉलर बढ़कर 398.27 अरब डॉलर हुआ

पुलिस अधिकारी के मुताबिक, लापता CRPF अफसर ने ड्यूटी के लिए रिपोर्ट नहीं किया है और जवान से मोबाइल फोन पर भी संपर्क नहीं हो पा रहा है। जीआरपी ने लापता होने कि रिपोर्ट दर्ज कर ली है और इसे लेकर लुकआउट नोटिस भी जारी कर दिया है। अभी मामले की आगे की जांच चल रही है।

खबरें और भी:-

इस सप्ताह मामूली तेजी के साथ बंद हुए घरेलू शेयर बाजार

शूटिंग वर्ल्ड कप: पाक निशानेबाज़ों को भारत ने नहीं दिया वीज़ा, IOC ने उठाया बड़ा कदम

वार्डन, एडमिनिस्ट्रेटिव ऑफिसर समेत कई पद खाली, इन योग्यता के साथ करें आवेदन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -