फिर से रची जा रही है हिंसा फैलाने की साजिश, महिलाओं को ढाल बना रहे है मुस्लिम कट्टरपंथी
फिर से रची जा रही है हिंसा फैलाने की साजिश, महिलाओं को ढाल बना रहे है मुस्लिम कट्टरपंथी
Share:

रांची: झारखंड की राजधानी रांची में एक बार फिर से हिंसा फैलाने का षड्यंत्र रचे जा रहे थे किन्तु खुफिया रिपोर्ट प्राप्त होते ही पुलिस अफसर सतर्क हो गए। कई संवेदनशील क्षेत्रों को सील करते हुए धारा 144 लागू कर दिया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, उपद्रवी इसबार महिलाओं को ढाल बनाकर हिंसा फैलाने का षड्यंत्र रच रहे थे। हालांकि अब पुलिस प्रशासन सतर्कता बरत रही है।

खुफिया विभाग के मुताबिक, कुछ व्यक्ति रांची में शुक्रवार 17 जून या उससे पहले एक और जुलूस निकालने की तैयारी मे हैं। जुलूस में केवल महिलाएं सम्मिलित रह सकती हैं। जुमे की नमाज के बाद प्रदर्शन की आशंका है। खुफिया विभाग ने इससे संबंधित रिपोर्ट रांची डीसी छवि रंजन को दी है। 

सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट करने के इल्जाम में 2 नाबालिगों को झारखंड के धनबाद से गिरफ्त में लिया गया है। पुलिस अफसरों ने बताया, नाबालिगों द्वारा सोशल मीडिया पर किए गए पोस्ट के पश्चात कुमारधुबी में तनाव के हालात उत्पन्न हो गए। तत्पश्चात, दोनों हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। खुफिया विभाग की रिपोर्ट सामने आने के पश्चात् पुलिस अफसरों ने जुलूस के संभावित रास्तों पर बैरिकेडिंग एवं वाटर कैनन की व्यवस्था करने का भी निर्देश दिया है। डीसी के निर्देश के पश्चात् हिंदपीढ़ी के सभी इंट्री प्वाइंट पर बैरिकेडिंग कर दी गई है। 

'सिंदूर की डिबिया' खोलेगी जली हुई लाश का राज, जानिए क्या है मांजरा

महंगाई का एक और बड़ा झटका, टमाटर के दामों में आया भारी उछाल

चलते-चलते अचानक सड़क पर गिर गया शख्स और नहीं उठा, देंखे मौत का ये दर्दनाक VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -