'सिंदूर की डिबिया' खोलेगी जली हुई लाश का राज, जानिए क्या है मांजरा
'सिंदूर की डिबिया' खोलेगी जली हुई लाश का राज, जानिए क्या है मांजरा
Share:

देहरादून: देहरादून में रेलवे स्टेशन के समीप मिली जली हुई महिला की लाश का राज सिंदूर की डिबिया खोल सकती है। शव के समीप प्राप्त हुई इस डिबिया के माध्यम से पुलिस महिला की पहचान करने में जुट गई है। दरअसल, यह डिबिया हरिद्वार में बनी है तथा इसकी सप्लाई सिर्फ बदरीनाथ और केदारनाथ धाम में ही होती है। ऐसे में अब पुलिस की तहकीकात की सुई इन दोनों धामों के लिए गए यात्रियों के रजिस्ट्रेशन पर टिक गई है। 

बता दे कि 7 जून को रेलवे के खंडहर में एक महिला की जली हुई लाश मिली थी। इसके एक हाथ पर विमला लिखा था तथा शरीर का अधिकांश भाग जलने से उसकी शिनाख्त नहीं हो पा रही थी। तेजी से खराब होते शव को देखते हुए पुलिस ने बिना पहचान कराए हुए उसका पोस्टमार्टम करा दिया था। विमला नाम की लापता महिलाओं के बारे में बहुत पड़ताल के बाद भी कुछ पता नहीं चल सका है। ऐसे में अब पुलिस शव के समीप प्राप्त हुई कुछ चीजों के माध्यम से पड़ताल में जुट गई है। 

डीआईजी /एसएसपी जन्मेजय खंडूड़ी ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि डिबिया के आधार पर संभावना व्यक्त की जा रही है कि महिला बदरीनाथ और केदारनाथ की यात्रा कर चुकी है। ऐसे में विमला नाम से संबंधित महिलाओं के नाम से हुए दोनों धामों की यात्रा पंजीकरण की तहकीकात की जा रही है। आशा है कि इस ट्रैक पर चलकर कुछ न कुछ कामयाबी प्राप्त होगी।

बहन से था शख्स का अवैध संबंध, गुस्साए भाई ने दी ऐसी मौत कि जानकर काँप उठेगी रूह

पैगम्बर मोहम्मद, विवादित पोस्ट और मारपीट, कर्नाटक पुलिस ने 19 को किया गिरफ्तार

शर्मनाक! 62 वर्षीय बुजुर्ग के साथ ड्राइवर ने की हैवानियत, चौंकाने वाला है मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -