कुत्ते के भौंकने से परेशान था पड़ोसी, पीट-पीटकर कर दी हत्या

Mar 01 2021 12:25 PM
कुत्ते के भौंकने से परेशान था पड़ोसी, पीट-पीटकर कर दी हत्या

ग्वालियर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर से हाल ही में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जी दरअसल यहाँ एक कुत्ते का भौंकना पड़ोसी को पसंद नहीं आया और उसने कुत्ते को पीट-पीटकर जान से मार डाला। इस मामले में कुत्ते की मालकिन ने पुलिस में शिकायत की और शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पशु हत्या की धारा 429 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। इस मामले में मिली जानकारी के तहत, मुरार थाने के रामकला नगर में रहने वाली छाया तोमर ने पड़ेासी पर कुत्ते छोटू की पीट-पीटकर हत्या करने का आरोप लगाया है।

इस मामले में महिला ने बताया कि, 'शनिवार की दोपहर को उसका कुत्ता दरवाजे पर खड़ा होकर भौंक रहा था। इसी बीच पड़ोसी अपने साथियों के साथ आया और छोटू को उठा ले गया। उसके बाद सभी ने उसकी पिटाई की।' इसके अलावा महिला ने यह भी कहा कि, 'वह बेहोश छोटू को लेकर अस्पताल गई लेकिन देर रात को उसने अस्पताल में दम तोड़ दिया।' महिला ने इस मामले में बीते रविवार की दोपहर को मामला दर्ज करवाया।

महिला कुत्ते के शव को लेकर मुरार थाने पहुंची लेकिन वहां पुलिस ने रिपोर्ट लिखने से मना कर दिया। उसके बाद छाया अन्य महिलाओं के साथ थाने पहुंची, तब पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट लिखी। इस मामले में मुरान थाने के प्रभारी अजय पवार ने बताया कि महिला की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ पशु हत्या की धारा 429 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। इस मामले में अब पुलिस कार्रवाई कर रही है। 

पीएम मोदी के कोरोना वैक्सीन लगवाने पर सियासत शुरू, अधीर रंजन बोले- PM ने पहले क्यों नहीं लगवाई ?

आज कन्याकुमारी में रहेंगे राहुल गांधी, नाव रैली में लेंगे हिस्सा

महाराष्ट्र: विधानसभा सत्र के पहले ही दिन मिले 25 लोग कोरोना पॉजिटिव