पीएम मोदी के कोरोना वैक्सीन लगवाने पर सियासत शुरू, अधीर रंजन बोले- PM ने पहले क्यों नहीं लगवाई ?

Mar 01 2021 12:05 PM
पीएम मोदी के कोरोना वैक्सीन लगवाने पर सियासत शुरू, अधीर रंजन बोले- PM ने पहले क्यों नहीं लगवाई ?

नई दिल्ली: आज से देश में कोरोना टीकाकरण के दूसरे दौर की शुरुआत हुई है और आज सबसे पहले पीएम मोदी ने कोरोना का टीका लगवाया. वहीं आज ही केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी कोरोना का टीका लगवाएंगे. पीएम मोदी के वैक्सीन लगवाने पर सियासत भी शुरू हो गई है. लोकसभा में कांग्रेस के नेता और पश्चिम बंगाल कांग्रेस इकाई के अध्यक्ष अधीर रंजन चौधरी ने पीएम के कोरोना वैक्सीन लगवाने पर सवाल खड़े किए हैं.

अधीर ने कहा है कि पीएम मोदी चुनावी राजनीति कर रहे हैं. चौधरी ने आगे कहा कि, ''पीएम मोदी ने वैक्सीन पहले क्यों नहीं लगवाई. जब वैज्ञानिकों ने कह दिया कि वैक्सीन सुरक्षित है, तब जाकर उन्होंने टीका लगवाया. पहले हमने नहीं, वैज्ञानिकों की कमेटी ने वैक्सीन पर सवाल उठाए थे. तब क्यों नहीं लगवाया पीएम ने, अब लगवा लिया है तो स्वागत है''। उन्होंने कहा कि इसमें भी चुनाव को ध्यान में रखा गया. वैक्सीन लगाने के लिए केरल और पुदुचेरी की नर्स और गले में असम का गमछा. मैं तो कहता हूं कि बंगाल की गीतांजलि भी हाथ में ले लेते तो सब पूरा हो जाता. क्यों हम केवल पीएम की तारीफ करें, स्वास्थ्य मंत्री और एम्स डायरेक्टर की प्रशंसा क्यों ना करें, जिन्होंने पहले कोरोना वैक्सीन लगवाई.

बता दें कि आज पीएम मोदी ने सुबह 6 बजकर 25 मिनट पर दिल्ली के AIIMS अस्पताल जाकर कोरोना वैक्सीन की पहली खुराक ली. आज से पूरे देश में टीकाकरण के दूसरे चरण की शुरुआत हो रही है. जिसमें 60 से ज्यादा उम्र के लोगों को टीका लगाया जाएगा.

आज कन्याकुमारी में रहेंगे राहुल गांधी, नाव रैली में लेंगे हिस्सा

गांधी जी की प्रतिमा पर बाबूलाल ने चढ़ाये फूल तो कोंग्रेसियों ने गंगाजल चढ़ाकर किया शुद्धीकरण

गुलाम नबी आजाद के प्रधानमंत्री प्रेम के उमड़ने से विपक्ष लगा रहे कई कयास