शादी के 5 दिन बाद ही बुआ के लड़के के साथ भाग गई दुल्हन, पति पहुंचा थाने

पटना: हम अक्सर सुनते आए हैं कि प्यार अंधा होता है. यदि किसी पर इश्क का जुनून चढ़ जाए तो वह न तो उम्र देखता है, न रिश्ते और समाज का लिहाज करता है. इश्क की दीवानगी अगर हद से गुजर जाए तो यह रिश्तों की मर्यादा को भी लांघने में गुरेज नहीं करती है. ऐसा ही एक मामला बिहार के गोपालगंज जिले से प्रकाश में आया है, जहां शादी के सिर्फ पांच दिन बाद ही दुल्हन अपनी बुआ के बेटे के ही साथ भाग गई. मामला मांझागढ़ थाना क्षेत्र का है.

परिवार के अनुसार, शादी से पहले ही लड़की का अपनी बुआ के लड़के से प्रेम प्रसंग था. लड़की की सगाई हुई तो दूसरे ही दिन लड़की उसके साथ भाग गई थी. किन्तु छानबीन हुई तो वह वापस आ गई. किन्तु शादी के पांच दिन बाद वह दोबारा प्रेमी के साथ फरार हो गई. महिला के पति ने अपनी फरार दुल्हन को खोजने के लिए बार-बार मांझागढ़ थाने का चक्कर काटते रहे, लेकिन पुलिस उनकी बात सुन ही नहीं रही थी. सारण मंडल के DIG के दखल के बाद पीड़ित की शि‍कायत सुनी गई और पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की. उनकी शि‍कायत के आधार पर तीन लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है.

पीड़ित पति ने बताया कि मांझागढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव की लड़की के साथ 22 फरवरी 2021 को मेरा विवाह हुआ था. शादी से पहले उसके घर वालों ने हमारी सगाई कराई, शादी के दूसरे दिन ही वह (लड़की) अपने बुआ के लड़के के साथ भाग गई थी. लेकिन खोजबीन हुई तो वह वापस आ गई. इसके बाद, उसके माता-पिता के आग्रह पर मैंने शादी की. 22 फरवरी को बिना दहेज के हमारी शादी हुई, किन्तु 27 फरवरी को फिर से उसी लड़के के साथ भाग गई. वहीं पुलिस फिलहाल इस मामले की जांच में जुटी हुई है.

अमरावती में पुलिस ने जब्त की 25 किलो जिलेटिन की छड़ें और 200 डेटोनेटर

कुतिया के साथ दुष्कर्म कर रहा था तौफीक अहमद, CCTV कैमरे में कैद हुई वारदात

नाइजर में शुरू हुआ मौत का तांडव, 50 से अधिक लोगों की गई जान

Most Popular

- Sponsored Advert -