अमरावती में पुलिस ने जब्त की 25 किलो जिलेटिन की छड़ें और 200 डेटोनेटर
अमरावती में पुलिस ने जब्त की 25 किलो जिलेटिन की छड़ें और 200 डेटोनेटर
Share:

मुंबई: मुंबई में एंटीलिया के पास स्कॉर्पियो में मिले विस्फोटक के बाद अब महाराष्ट्र के अमरावती में भी जिलेटिन की छड़ें पाई गईं हैं। जी दरअसल बीते कल ही अमरावती में 25 किलो जिलेटिन की छड़ें और 200 के लगभग डेटोनेटर को पुलिस ने जब्त कर लिया है। कहा जा रहा है इसे जो आरोपी लेकर जा रहा था उसे भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। वहीं एक अन्य आरोपी भी था जो फरार हो गया, लेकिन उसकी तलाश जारी है। आप सभी को हम यह भी बता दें कि महाराष्ट्र के अमरावती के तिवसा पुलिस थाना क्षेत्र में देर रात पेट्रोलिंग के दौरान दो बाइक सवार देखे गए। वह प्लास्टिक के बोरे में कुछ ले जा रहे थे।

जब उनपर शक हुआ तो पुलिस ने उन्हें रोकने की कोशिश की लेकिन दोनों पुलिस से बचकर बाइक भगाने लगे। इस बीच शक और मजबूत हो गया और उसके बाद पुलिस ने पीछा करना शुरू कर दिया। पीछा करते हुए पुलिस ने एक शख्स को पकड़ लिया लेकिन एक अन्य शख्स बाइक से प्लास्टिक के बोरे को फेंककर मौके से भाग गया। जैसे ही पुलिस ने बोरे की तलाशी ली तो उनके होश उड़ गए। जी दरअसल प्लास्टिक की बोरी में लगभग 25 किलो जिलेटिन की छड़ें और 200 के ऊपर डेटोनेटर मिले।

अब इस मामले में पुलिस ने सब कुछ जब्त कर लिया है और आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है। हालाँकि अब इस मामले की जांच जारी है। कहा जा रहा है कि, 'ये विस्फोटक किसी छोटे हिस्से में तबाही मचाने के लिए काफी है।' वैसे आप सभी को पता ही होगा कि, 'बीते दिनों ही मुकेश अंबानी के घर के बाहर विस्फोटक से लदी एक गाड़ी मिली थी। इस गाड़ी में भी जिलेटिन की ही छड़ें थीं।' वहीं इस मामले की जांच एनआईए कर रही है।

कुतिया के साथ दुष्कर्म कर रहा था तौफीक अहमद, CCTV कैमरे में कैद हुई वारदात

21 मार्च से हर रविवार MP के इन तीन शहरों में रहेगा लॉकडाउन

लखनऊ में कोरोना वैक्सीन लगवाने के बाद भी पॉजिटिव पाया गया शख्स, जल्द लगने वाली थी दूसरी डोज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -