तेजप्रताप यादव का शादी के बाद ऐश्वर्या को लेकर बड़ा खुलासा

पटना : तेजप्रताप यादव ने कर्नाटक के नाटक को लेकर भाजपा पर हमला करते हुए भाजपा की मनमानी नहीं चलने देंगे के लिए देश भर की विपक्षी पार्टियां एकजुट होने की बात कही. शादी के बात पहली बार सियासी मुद्दों पर बात करते हुए तेजप्रताप ने कहा कि अब भाजपा के खिलाफ पूरे देश में माहौल बन गया है.अपनी पत्नी ऐश्वर्या के राजनीति में आने पर तेजप्रताप ने कहा कि अभी ऐसी कोई संभावना नही है. साथ ही उन्होंने कहा कि मैं नही चाहता कि वह राजनीति में आएं.

तेजप्रताप ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या की जमकर तारीफ की और कहा कि वो अभी अपने ससुराल में सबकी सेवा में लगी हैं और सबका पूरा ध्यान रख रही हैं. उनसे मेरे माता-पिता सभी काफी खुश हैं वो पूरी तरह अपने धर्म का पालन करने में लगी हुई हैं. वहीं अपने हनीमून के बारे में कुछ भी बोलने से परहेज करते हुए तेजप्रताप ने कहा कि इसे अभी सीक्रेट ही रहने दीजिए.


इससे पहले तेजप्रताप ने एक फोटो सोशल मीडिया के ट्विटर एकाउंट पर शेयर की जो काफी वायरल हो रही है. फोटो में तेजप्रताप अपनी दुल्हनिया ऐश्वर्या को साइकिल में सैर कराने के लिए तैयार नजर आ रहे हैं. बता दें कि बिहार के राजद अध्यक्ष लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप की शादी बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री की पौत्री और राजद नेता चंद्रिका राय की बड़ी बेटी एेश्वर्या राय के साथ हु्ई है। एेश्वर्या राय राबड़ी देवी की पसंद हैं. राबड़ी खुद उन्हें देखने अपने बेटों के साथ चंद्रिका राय के घर गई थीं.

 

तेजप्रताप बने शिव और ऐश्वर्या पार्वती, चर्चा में है इनके रूप

तेजप्रताप की शादी में 100 रसोइए की टीम बनाएगी लजीज व्यंजन

लालू के लाल तेजप्रताप के फेरे आज

लालू खुश हुए, मिली छह सप्ताह की जमानत

लालू के साथ जो भी हो रहा है बीजेपी नेता के दिमाग की उपज- शिवानंद तिवारी

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -