तेजप्रताप बने शिव और ऐश्वर्या पार्वती, चर्चा में है इनके रूप

राष्ट्रिय जनता दल के प्रमुख और पूर्व मुख्यमंत्री बिहार के बेटे तेजप्रताप यादव की शादी को लेकर बिहार के पटना में राजद के कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है, वहीं ये उत्साह अब अपने चरम पर है. लालू राबड़ी के सरकारी आवास पर कार्यकर्ताओं का आना जारी है, लेकिन इस बीच लालू के घर के बाहर तेजप्रताप यादव की शिव के रूप में लगा बैनर चर्चा का विषय है. 

लालू प्रसाद यादव के घर के बाहर पार्टी के समर्थकों ने अपनी ख़ुशी ज़ाहिर करने के लिए तेजप्रताप यादव का एक बैनर लगाया है जिसमें तेजप्रताप भगवान शिव बने नजर आ रहे है, वहीं शिव के पास खड़ी पार्वती तेजप्रताप की होने वाली पत्नी ऐश्वर्या बनी है, इतना ही नहीं बैनर में लालू प्रसाद यादव, तेजस्वी यादव और राबड़ी देवी भी दिखाई दे रहे है. बताया जा रहा है कि बैनर राजद के समर्थकों ने लगवाया है. 

इससे पहले भी तेजप्रताप अकसर अपने अलग-अलग रूपों को लेकर चर्चा में बने रहते थे. अब शादी से पहले उनका यह रूप भी आर्कषण का केंद्र बना हुआ है. समर्थकों का यह उत्साह लालू के प्रति उनका प्यार प्रकट करता है. इससे यह भी साफ होता है कि लालू के बेटे की शादी को लेकर पार्टी के समर्थक कितने खुश हैं. 

तेजप्रताप की शादी में 100 रसोइए की टीम बनाएगी लजीज व्यंजन

लालू खुश हुए, मिली छह सप्ताह की जमानत

लालू के साथ जो भी हो रहा है बीजेपी नेता के दिमाग की उपज- शिवानंद तिवारी

लालू के घर पहुंचते ही मची भगदड़

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -