बंद कमरे में 30 वर्षीय युवती की लाश मिलने से मचा हड़कंप

Mar 14 2018 06:49 PM
बंद कमरे में 30 वर्षीय युवती की लाश मिलने से मचा हड़कंप

देश की राजधानी दिल्ली से एक बार फिर दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. दिल्ली में एक बंद कमरे में एक 30 वर्षीय महिला की लाश मिलने से हड़कंप मच गया है. इस बात की जानकारी पुलिस को लोगो ने जब दी जब लोगो को बंद कमरे में से लाश की बदबू आने लगी. पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर लाश बरामद कर मामले की जांच शुरू कर दी है. यह घटना राजधानी दिल्ली के न्यू अशोक नगर में घटी है. 

राजधानी दिल्ली के अशोक नगर में लोग उस समय सहम से गए जब उन्हें इस बंद कमरे से अचानक बदबू आने लगी. इसके बाद लोगो ने पुलिस को सूचित किया. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दरवाजा तोड़कर देखा तो वह 30 वर्षीय महिला की लाश मिली. पुलिस ने बताया कि ,लाश पूरी तरह सड़ और गल चुकी थी, इसी के चलते लाश में से काफी बदबू आ रही थी. 

दिल्ली पुलिस ने तुरंत महिला की लाश को बरामद किया, और उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया. पुलिस अभी तक लाश की पहचान नहीं कर पाई है. लेकिन, पुलिस को शक है कि युवती की हत्या की गई है. मिली जानकारी के मुताबिक, युवती किराये के माकन में रहती थी. फ़िलहाल, पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुटी हुई हैं. 

पूर्व मंत्री के पुत्र ने की आत्महत्या

ढाई साल की मासूम का हाथ कटा शव कब्रिस्तान में पड़ा मिला

प्रेमिका की हत्या कर खुद ट्रेन के आगे कूदा युवक

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App