ढाई साल की मासूम का हाथ कटा शव कब्रिस्तान में पड़ा मिला

Mar 14 2018 03:17 PM
ढाई साल की मासूम का हाथ कटा शव कब्रिस्तान में पड़ा मिला

इंसानियत को तार-तार कर देने वाला मामला मेरठ से आया है जहाँ ढाई साल की मासूम लड़की का हाथ कटा शव कब्रिस्तान में मिला. इस खबर को सुनकर पुरे इलाके में सनसनी फ़ैल गयी और मौके पर लोगों की भीड़ जमा होने लगी. आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी गई और मौके पर पहुँची पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.


जानकारी के मुताबिक घटना मंगलवार की है जब कुछ लोग कब्रिस्तान में शराब पीने आये थे तभी उनकी नज़र बच्ची के सब पर पड़ी तो वह देखकर घबरा गए और खबर पुरे इलाके में फ़ैल गयी और धीरे-धीरे  लोगों की भीड़ यहाँ लड़की का शव देखने जमा होने लगी इसी दौरान किसी ने पुलिस कॉल करके घटना की जानकारी दी और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. 

पुलिस के मुताबिक मासूम के साथ हैवनियात की गई है और उसके शव पर धारदार हथियार से वार किए गए हैं जिससे प्रतीत होता है कि किसी तांत्रिक क्रिया में उसकी बलि दी गई हो वहीं देर रात तक मासूम की शिनाख्त नहीं हो पाई फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

LIVE: गोरखपुर / फूलपुर लोक सभा उप चुनाव / रुझान गोरखपुर और फूलपुर में दोनों जगह सपा ने बढ़ाई बढ़त

गोरखपुर / फूलपुर उपचुनाव 2018: योगी पर लोकतंत्र की हत्या का आरोप

LIVE: गोरखपुर / फूलपुर , बिहार उपचुनाव 2018 / रुझान... उप चुनावों में उलटफेर का दौर जारी

 

 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App