प्रेमिका की हत्या कर खुद ट्रेन के आगे कूदा युवक

Mar 14 2018 10:54 AM
प्रेमिका की हत्या कर खुद ट्रेन के आगे कूदा युवक

न्यू अशोक नगर इलाके से हाल ही में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई हैं. खबरों के अनुसार बताया जा रहा हैं कि, यहां पर अवैध संबंध के शक में एक युवक ने प्रेमिका की गला घोंटकर हत्या कर दी और शव को कमरे में बंद कर दिया. यही नहीं बल्कि, इस घटना को अंजाम देकर वह खुद भी ट्रेन से कटकर मर गया. युवक का शव 20 पन्नों के सुसाइड नोट के साथ मिला जबकि महिला का शव करीब दो से चार दिन के बाद मिला वो भी तब जब पड़ोसियों ने पुलिस को दुर्गंध की सूचना दी.

दोनों मृतकों का नाम मोनिका उर्फ रेखा (28) और पवन (29) बताया जा रहा हैं. पवन ने सुसाइड नोट में लिखा कि, प्रेमिका की हत्या के बाद वह खुदकशी करने जा रहा है, लेकिन उसने प्रेमिका का नाम नहीं लिखा था. वहीं अब दिल्ली और उत्तर प्रदेश की पुलिस मामले की छानबीन करने में जुटी हुई हैं. सूत्रों के मुताबिक मोनिका की शादी 2010 में हुई थी, महिला के तीन बच्चे भी हैं. वह पति, दो बेटियों व एक बेटे के साथ न्यू सीलमपुर इलाके में रहती थी.

वहीं पवन कारपेंटर का काम करता था वह अपने परिवार के साथ जाटव मोहल्ला, लोनी, गाजियाबाद में रहता था. खबरों की माने तो मोनिका नौ मार्च को आधार कार्ड बनवाने का बोलकर घर से निकली थी उसके बाद घर नहीं आई. इसके बाद उसके परिजनों ने 10 मार्च को सीलमपुर थाने में गुमशुदगी का मामला दर्ज करवाया था. वहीं इसी बीच रेलवे ट्रैक पर पवन का शव और सुसाइड नोट मिला लेकिन सुसाइड नोट में उसने अपनी प्रेमिका के नाम का जिक्र नहीं किया था जिससे मोनिका की ह्त्या का पर्दफ़ाश नहीं हो पाया था. पुलिस अभी इस मामले में छानबीन कर रही हैं.

ये भी पढ़े

अ‌र्द्धनिर्मित पिस्टलों के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

महिला ने खुद को लगाई फांसी, फेसबुक बना मौत का कारण

यूपी के पूर्व मंत्री की बहु ने की आत्महत्या