पतंग लूटने के चक्कर में गोबर के दलदल में गिरा 10 वर्षीय बच्चा, दम घुटने से हुई मौत

पतंग लूटने के चक्कर में गोबर के दलदल में गिरा 10 वर्षीय बच्चा, दम घुटने से हुई मौत
Share:

मुंबई: मुंबई के कांदिवली वेस्ट धानुकरवाडी स्थित तबेले में स्थित गोबर के दलदल में गिरने से एक 10 वर्षीय बच्चे की मौत हो गई. ये दर्दनाक घटना गुरुवार दोपहर 3 से साढ़े तीन बजे के आसपास की है. बताया जा रहा है कि दुर्गेश जाधव पतंग लूटने के चक्कर में धानुकरवाडी स्थित अपने घर के नज़दीक स्थित तबेले में गया था, किन्तु वह वहां बने गोबर के गड्ढे में गिर गया. 

इस दौरान वह गोबर के दलदल से नहीं निकल पाया और दम घुटने के चलते उसकी मौत हो गई. कांदीवली पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी बाबा साहेब सालुंखे द्वारा दी गई मिली जानकारी के अनुसार, 10 साल का दुर्गेश जाधव अपने माता-पिता की अकेली संतान था और पास की ही SRA की इमारत में अपने माता-पिता के साथ रहता था. स्थानीय लोगों द्वारा घटना की जानकारी दिए जाने के बाद पुलिस फौरन मौके पर पहुंची.

पुलिस ने क्रेन की सहायता से दुर्गेश को बाहर निकाला, किन्तु तब तक दम घुटने से उसकी मौत हो चुकी थी. दुर्गेश की मौत के बाद उसके परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है. माता-पिता बार-बार एक ही बात कह रहे हैं कि काश उनका लाड़ला उस तबेले में ना जाता, तो उसके साथ ये दर्दनाक हादसा न होता. बेटे को खोने के गम में पूरा परिवार बदहवास हो गया है. वहीं  इस मामले में पुलिस ने ADR के तहत मामला दर्ज कर लिया है. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

आईसीआरए रेटिंग ने कहा- वित्त वर्ष 2022 में आईटी की आय बढ़कर होगी 9 गुना

नारेडको करों के अधिक युक्तिकरण पर ध्यान करेगा केंद्रित

SBI ने भारत INX पर USD600 मिलियन बॉन्ड किए सूचीबद्ध

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -