देवर संग रंगरलियां मना रही थी भाभी,पति के सामने खुली पोल और फिर..

Sep 17 2018 07:00 PM
देवर संग रंगरलियां मना रही थी भाभी,पति के सामने खुली पोल और फिर..

आए दिन नई दिल्ली की कई ऐसी खबर सामने आ जाती है जिसे सुनकर हैरानी होती है. ऐसे में हाल ही में भी एक ऐसा ही मामला सामने आया है. जी हाँ, राजधानी दिल्ली के दरियागंज से एक मामला सामने आया है. जहाँ पर देवर-भाभी के अवैध संबंध का सनसनीखेज खुलासा हुआ है और उसे सुनने के बाद पति के होश ही उड़ गए. खबरों की मानें तो अनीता नाम की एक भाभी ने अपने देवर (विजय) के साथ मिलकर सबसे पहले अपने पति राजेश की हत्या की और उसके बाद दोनों लगभग 15 दिनों तक पुलिस को गुमराह भी करते रहे.

पुलिस ने इस मामले की पूरी जांच की है और उन्होंने बताया कि 28 साल के विजय का बड़े भाई राजेश की वाइफ अनीता से नाजायज संबंध थे और राजेश उत्तम नगर के हस्तसाल गांव में अपने परिवार के साथ रहता था. वहीं विजय हाथरस से दिल्ली आकर चोरी-छिपे हमेशा अनीता से मिलता था और अपने रिश्तों में रुकावट के चलते विजय और अनीता ने मिलकर राजेश को मारने का प्लान बनाया.

प्लान के अनुसार, आरोपी देवर और भाभी ने मिलकर अपने पति (राजेश) की गला घोंटकर हत्या कर दी और राजेश की पहचान को मिटाने के लिए उन्होंने राजेश के चेहरे पर पत्थर से वार भी किया जिससे उसका चेहरा बिगड़ गया. बाद में पुलिस ने जांच की जिसमें यह साफ हो गया कि अनीता ने नाजायज संबंधों के चलते देवर के साथ मिलकर पति की हत्या की थी, आपको बता दें दोनों आरोपी (देवर-भाभी) पुलिस की गिरफ्त में हैं.

upsssc: पेपर लीक करने वालों में 22 गिरफ्तार, हुई थी 5 लाख की डील

पति की बात ना मानने का अंजाम... मौत

एटीएम की क्लोनिंग कर चुना लगाते थे यह लड़के