झाड़-फूंक करवाने गई महिला के साथ हुआ गैंगरेप
झाड़-फूंक करवाने गई महिला के साथ हुआ गैंगरेप
Share:

आए दिन बिहार से आ रहे मामलों में हाल ही में जो मामला सामने आया है वह हैरान कर देने वाला है इस मामले में बिहार में कथित अंधविश्वास के चलते एक महिला के साथ 6 लोगों ने गैंगरेप किया है. वहीं आने वाली खबरों के अनुसार पीड़िता द्वारा दर्ज करायी गयी शिकायत में यह कहा गया है 'वह पिछले तीन वर्ष से झाड़-फूंक कराने के लिए मुफस्सिल थाना अंतर्गत चैसा ब्रम्हचैरा के पास स्थित ब्रह्म स्थान पर आती थी और अब उसका आरोप है कि वह अपने पति के साथ झाड़-फूंक कराने ब्रह्म स्थान यहां आयी थी जहां देर हो जाने के कारण रात में वहां रुक गई और उसके बाद रात में छह लोगों ने उसके गले पर चाकू रखकर जबरन गंगा नदी किनारे एक झाड़ी में ले जाकर हाथ-पांव बांधकर उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया.'

पीड़िता ने बताया कि इस दौरान उसके पति को बेहोश कर दिया था जिसके कारण वह उसकी मदद नहीं कर पाया. खबरों के अनुसार यह बताया जा रहा है कि पीड़िता बेटे की चाहत रखती थी जिसके चलते वो झाड़-फूंक कराने यहां आती थी और वह चाहती थी कि उसे बेटा ही हो ऐसे में उसके साथ यह सब हो गया. पीड़िता ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई जिसके बाद पुलिस ने अभी तक इस मामले के दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और गिरफ्तार लोगों से पुलिस सख्त पूछताछ कर रही है.

वहीं पूछताछ के आधार पर अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. पुलिस ने बताया कि उन्होंने पीड़ित महिला को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया है.

साली छू रही थी जीजा के निजी अंगों और फिर बनाने लगी संबंध लेकिन...

हनीमून पर पति ने पत्नी से कहा- 'कपड़े उतारो मेरे दोस्त को सब देखना है'

पति ने जिससे लिया था कर्ज, पत्नी उसी के साथ बनाती थी रातभर संबंध

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -