हनीमून पर पति ने पत्नी से कहा- 'कपड़े उतारो मेरे दोस्त को सब देखना है'
हनीमून पर पति ने पत्नी से कहा- 'कपड़े उतारो मेरे दोस्त को सब देखना है'
Share:

हम सभी जानते हैं कि भारतीय परम्परा में शादी का रिश्ता बहुत ही ज्यादा पवित्र होता है और शादी के बाद पति-पत्नी एक दूजे के हो जाते हैं ऐसे में शादी के बाद की जो खबर आज हम आपको बताने जा रहे हैं उसे सुनने के बाद आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे जी दरअसल यह खबर बहुत ही भयावह है. इस खबर में एक पति ने दरिंदगी की हद पार करते हुए अपनी पत्नी को कुछ करने को कहा कि वह शर्म से पानी-पानी हो गई. जी हाँ, और पत्नी ने साफ़ मना कर दिया और मना करने के बाद उसके पति के द्वारा उसकी बहुत ही बेरहमी से पिटाई कि गई. पिटाई के बाद सुबह महिला ने पुलिस में अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है और महिला ने जो शिकायत में बताया उसे सुनकर पुलिस को भी हैरानी हुई.

महिला ने अपनी शिकायत में बताया कि उसका पति उसे हनीमून पर ले गया था और वहां उसने दबाव बनाया कि महिला उसके दोस्त के साथ संबंध बनाए. आप सभी को बता दें कि जिस महिला के बारे में हम बात कर रहे हैं वो एक पढ़ी-लिखी होनहार लड़की है और जब उसकी शादी होने वाली थी तो उसके ससुराल वालों ने कहा था कि, 'उसका होने वाला पति भी एक पढ़ा-लिखा इंसान है और वो खुद का बिजनेस करता है लेकिन शादी के कुछ दिन बाद पता चला कि उसका पति सिर्फ 12वीं तक ही पढ़ा है और किसी प्रकार का कोई काम भी नहीं करता है. यह एक प्रकार से उसके साथ धोखा हुआ था. खबरों के अनुसार लड़की का पति रोज शराब पीकर महिला के साथ बदसलूकी करता था और उसे मारता-पिटता भी था. वहीं यह खबर भी है कि उसका पति नंपुसक है जिसके कारण वह अपने दोस्त से महिला को संबंध बनाने के लिए मजबूर करता था.

वहीं पुलिस ने बताया कि महिला ने शिकायत में बताया है कि 'उसका पति एक बार उसे ग्रुप टूर पर सिंगापुर ले कर गया था. इस टूर में पति के साथ-साथ उसके कुछ दोस्त लोग भी थे. इसके बाद पति ने महिला से कहा कि वो उसके दोस्त के साथ संबंध बनाए और कमरे में उसने यह भी कहा कि कपड़े उतार दो मेरे दोस्तों को सब देखना है और केवल इतना ही नहीं स्वीमिंग पूल में भी दोस्त के साथ जाए.' अब पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

Video: घर में मौका नहीं मिला तो देवर ने ATM में बनाए भाभी के साथ संबंध

भाभी उतार रही थी कपड़े देवर ने खींच ली तस्वीरें और फिर...

देवर-भाभी कमरे में मना रहे थे रंगरेलिया अचानक खुला गेट तो उड़ गए दोनों के होश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -