पति ने जिससे लिया था कर्ज, पत्नी उसी के साथ बनाती थी रातभर संबंध
पति ने जिससे लिया था कर्ज, पत्नी उसी के साथ बनाती थी रातभर संबंध
Share:

आए दिन आ रहीं अपराध की खबरों ने सभी को हैरानी में डाला हुआ है. ऐसे में हाल ही में मुंबई के विरार से एक खबर सामने आई है. इस खबर में मुंबई के विरार में रहने वाले दो भाइयों के साथ दो बहनों की शादी हुई थी और अब यह खबर है कि दोनों महिलाओं ने अपने पतियों और संबंधियों पर एक आरोप लगाया है. जी हाँ उन्होंने आरोप लगाया और कहा कि 'उन्होंने अपने कर्ज को चुकाने के लिए उनका यौन उत्पीड़न किया है.'

महिलाओं के कहने पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. अब पीड़िता महिलाओं की​ शिकायत पर विरार पुलिस ने महिलाओं के पति, संबंधियों समेत कुल 12 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है और उन आरोपियों में वह लोग भी शामिल किए हैं, जिन्होंने महिलाओं का कथित तौर पर यौन उत्पीड़न किया है. वहीं आने वाली खबरों और रिपोर्ट्स के अनुसार, शिकायत करने वाली इन दोनों महिलाओं की उम्र 24 और 22 साल है और वह दोनों ही महिलाओं की शादी आज से 3 साल पहले यानी साल 2015 में हुई थी.

दोनों की शादी विरार (वेस्ट) के एमबी स्टेट में रहने वाले दो भाइयों से हुई थी और पीड़िता महिलाओं ने पिछले हफ्ते पुलिस में अपनी शिकायत दर्ज करवाई है जिसकी जांच की जा रही थी और अब जांच के बाद उन सभी को हिरासत में लिया गया है जो उनके साथ ज्यादत्ती करते थे. वहीं पुलिस ने बताया कि महिलाओं ने अपनी शिकायत में बताया कि उनके पतियों, और संबंधियों ने उन्हें अपने परिवार का कर्ज चुकाने के लिए उस शख्स के साथ संबंध बनाने के लिए मजबूर किया, जिसने उन्हें कर्ज दिया था.

नर्सरी की छात्रा से स्कूल कैब ड्राइवर ने किया रेप, हुआ गिरफ्तार

रात में सोने गई लड़की, सुबह कमरे से मिली लाश

मामा दो भांजियों के साथ कमरे में बना रहा था संबंध और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -