बेटी के साथ ग्लैमरस फोटो शेयर कर सुर्ख़ियों में छाई गौरी खान
बेटी के साथ ग्लैमरस फोटो शेयर कर सुर्ख़ियों में छाई गौरी खान
Share:

देखा जा रहा है की बॉलीवुड में सुपरस्टार्स के ज्यादा अब उनके किड्स मीडिया में अपनी जगह बना रहे हैं और स्टारडम को हैंडल करना सीख रहे हैं. उन्ही स्टार्स किड्स में सबसे पहना नाम आता है, शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान का. बचपन से ही सुहाना काफी ज्यादा सुर्ख़ियों में रही हैं. हाल ही में माँ गौरी खान ने बेटी सुहाना के साथ में कुछ फोटोज़ शेयर की हैं, जिसमें दोनों ही काफी खूबसूरत नज़र आ रही हैं.

बता दें कि यह फोटो एक पार्टी का है, जिसे पोस्ट करते हुए गौरी ने लिखा है कि, "पार्टी इन स्टाइल, अर्डेंगली का फाइनल ईयर एंजॉय करते हुए." फोटो में नज़र आ रही सुहाना ने सिल्वर कलर का सिंगल पीस पहन रखा है, वहीँ बात करें गौरी की तो उन्होंने व्हाइट टॉप के साथ ब्लैक पैंट पहनी है और साथ में ऑलिव रंग का जैकेट पहन रखा है.

फोटोस में देखा जा सकता है कि सुहाना ज़रा भी अपनी माँ से कम नहीं लग रही हैं. इस बेहतरीन लुक में सुहाना काफी फैशनेबल लग रही हैं. सुहाना के पहले के फोटोस में और अभी के फोटोज़ में जमीन-आस्मां का अंतर आ चूका है. अब वो पहले की तरह बच्ची नहीं बल्कि काफी स्टाइलिश और ग्लैमरस हो चुकी हैं. सुहाना समय-समय पर दोस्तों के साथ अपने फोटोस को भी शेयर करती रहती हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

संस्कारी से लेकर बोल्ड तक सभी अवतार अपनाती है सना खान

इस जानलेवा बीमारी से पीड़ित हैं अर्जुन कपूर, वीडियो में हुआ खुलासा

केलिफोर्निया में बिकिनी पहन एन्जॉय कर रही है बिग बॉस की एक्स-कंटेस्टेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -