कौन दे रहा था मुँह बंद रखने के 25  लाख ?
कौन दे रहा था मुँह बंद रखने के 25 लाख ?
Share:

हरियाणा गुड़गांव : डेंगू से ग्रस्त एक बच्ची की मौत पर, बच्ची के पिता को मुँह बंद रखने और सोशल मिडिया पर कैम्पेन न चलाने के एवज में अस्पताल प्रबंधन ने 25 लाख रुपये तक देने की पेशकश कर दी. मामला गुड़गांव फोर्टिस अस्पताल में आदया नाम की लड़की को 31 अगस्त को भर्ती कराया गया, जिसकी 14 सितम्बर को मौत हो गई. हरियाणा के स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री अनिल विज ने इसे 'हत्‍या' करार दिया था. वहीं हरियाणा सरकार की समिति ने अस्‍पताल में कई अनियमितताओं की ओर इशारा किया, जिसके बाद अस्पताल ने अभी जांच रिपोर्ट की प्रति नहीं मिलने की बात कही और साथ ही समिति को पूरा सहयोग दिये जाने की बात कही.

लड़की के पिता जयंत सिंह ने कहा कि पहले तो मुझे 10,37,889 रुपये का चेक देना चाहा था, जो पैसा मैंने अस्‍पताल को दिया था. इतना ही नहीं उन्‍होंने इसके साथ 25 लाख रुपये अलग से देने का भी ऑफर किया था. उनका आरोप है कि इसके बदले में अस्‍पताल उनके परिवार के साथ एक कानूनी एग्रीमेंट करना चाहता था, जिसमें अस्‍पताल के खिलाफ सोशल मीडिया पर कोई कैंपेन नहीं चलाया जाएगा और वह इस मामले को लेकर कोई कानूनी कार्रवाई नहीं करेंगे.

लड़की के इलाज के दौरान अस्पताल पर बहरी मुनाफा कमाने का आरोप भी है. 108% तक मुनाफा के साथ इलाज किये जाने तक कि खबर सामने आयी है.

यहाँ क्लिक करे 

अगर आपके घर मे शादी, तो पहले ये खबर जरूर पढ़ लें

इस विधेयक को लागू कर मप्र बना देश का पहला राज्य

यूपी का किसान भी करेगा पढ़ाई

महिलाओं को हेलमेट पहनने से छूट क्यों - हाईकोर्ट

प्रदूषण के खिलाफ आज पेश होगी विस्तृत कार्य योजना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -