जब थक गए किंग खान तो किया ये काम...
जब थक गए किंग खान तो किया ये काम...
Share:

बॉलीवुड किंग खान यानी शाहरुख़ खान इन दिनों एक तस्वीर को लेकर सुर्खियों में है. आप इस तस्वीर को देखकर साफ़ अंदाज़ा लगा सकते है कि, ये तस्वीर है रेलवे स्टेशन की जहां शाहरुख खान अपनी गाड़ी का इंतजार कर रहे थे. वही तस्वीर के बैकग्राउंड में किंग खान के पीछे रेल की पटरियां साफ दिखाई दे रही है.

बता दे कि इस खूबसूरत-सी तस्वीर को किंग खान ने अपने फैंस को शेयर करते हुए एक कैप्शन दिया है. ''सुबह सुबह ट्रेन का इंतजार. ऐसे में समय काटने के लिए कॉफी और किताबों का साथ. छुट्टियां खत्म.'' ख़ास बात यह है कि, शाहरुख की इस प्यारी-सी ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे है. इस तस्वीर में शाहरुख़ खान जैकेट और टोपा पहने नजर आ रहे हैं.

 

Early morning wait for a train. Coffee and a book to go with it. Holiday done!

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on

दिलचस्प बात यह है कि, ये तस्वीर अभी तक साढ़ें आठ लाख से भी ज्यादा लाइक्स बटोर चुकी है. यही नहीं बल्कि ये सिलसिला अब भी जारी है. बात करे शाहरुख़ के फिल्म फ्रंट के बारे में तो वे जल्द ही अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ के साथ आनंद एल राय की फिल्म में नजर आने वाले हैं. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है. कहा जा रहा है कि फिल्म के लिए रानी मुखर्जी, करिश्मा कपूर, श्रीदेवी और काजोल ने भी शूटिंग की है.

ये भी पढ़े

मोनिका ने बिखेरा इंटरनेट पर अपना जलवा

इन सितारों की पहचान हुई उनके बदले हुए नामों से

कपिल की एक्ट्रेस ने की गुपचुप तरीके से शादी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -