मोनिका ने बिखेरा इंटरनेट पर अपना जलवा
मोनिका ने बिखेरा इंटरनेट पर अपना जलवा
Share:

हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस मोनिका बलुची इन दिनों अपनी पुरानी तस्वीर को लेकर सुर्खियों में है. दरअसल मोनिका बलुची की पुरानी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. ख़ास बात यह है कि, वह आज भी इतनी खूबसूरत और हॉट नजर आ रही है कि, उनकी उम्र का अंदाजा ही नहीं लगाया जा सकता. अब भी वे किसी यंग एक्ट्रेस से कम नहीं लगती.

बता दे कि, मोनिका बलूची इंस्टाग्राम पर काफी फेमस हैं, वह अपनी फोटोज अक्सर शेयर करती रहती हैं. हालाँकि ये पहली बार नहीं इससे पहले भी वे कई इस तरह की फोटो शेयर कर चुकी है. मोनिका का मानना है कि, बतौर एक्ट्रेस आपका शरीर आपके शब्दों से ज्यादा अभिव्यक्ति कर सकती है.

ख़ास बात यह है कि इस हसीन एक्ट्रेस ने सिर्फ 13 साल की उम्र में मॉडलिंग करियर की शुरुआत कर दी थी. और आज वह 37 साल की उम्र में दुनिया के कई मशहूर फैशन ब्रांड की पहचान बन चुकी है. यही नहीं बल्कि, मोनिका शानदार एक्ट‍िंग और अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं और उन्होंने हॉलीवुड में कई हिट फिल्में भी दी हैं. बता दे कि, उनकी खूबसूरती को देखते हुए 'हॉटेस्‍ट वुमन ऑफ ऑल टाइम', 'मोस्‍ट डिजायरेबल वुमन' और 'इटैलियन सेक्‍स सिंबल' जैसे खिताब उन्होंने अपने नाम किया है.

ये भी पढ़े

इन सितारों की पहचान हुई उनके बदले हुए नामों से

कपिल की एक्ट्रेस ने की गुपचुप तरीके से शादी

इस एक्टर को थी ड्रग्स की लत

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -