इन सितारों की पहचान हुई उनके बदले हुए नामों से
इन सितारों की पहचान हुई उनके बदले हुए नामों से
Share:

कहते हैं कि इंसान का नाम ही उसकी पहचान होती है वही कुछ लोग कहते है कि इंसान की पहचान उसके कर्मों से होती है, नाम में क्या रखा है. लेकिन इंसान का नाम और उसका काम दोनों ही बहुत ज़रूरी होते हैं. आज हमारी इस खबर के माध्यम से हम आपको ऐसी ही कुछ बॉलीवुड हस्तियों के नाम से वाकिफ करवाएंगे, जिनका असल ज़िन्दगी में कुछ और ही नाम है.

फिल्म इंडस्ट्री में आने के बाद अक्सर कलाकारों के नाम बदल दिए जाते हैं. ऐसा सबके साथ नहीं होता, लेकिन सब इससे बच भी नहीं पाते. जैसे की बॉलीवुड के लीजेंड दलीप कुमार का असली नाम युसूफ खान है. वैसी ही कई सितारे हैं जिन्होंने अपने नाम बदल कर परदे पर अपना नाम बनाया है. बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का भी असली नाम वह नहीं है, जिस नाम से आप उन्हें जानते हैं.

अमिताभ बच्चन को उनके स्वतंत्रा सेनानी माता-पिता द्वारा इंकलाब श्रीवास्तव नाम दिया गया था. लेकिन फिर परिवार के एक करीबी दोस्त के हस्तक्षेप करने के बाद उनका नाम बदल कर अमिताभ रख दिया गया. आज यह नाम केवल नाम ही नहीं एक पहचान, एक ब्रांड बन गया है. जिसने अपने अभिनय से, अपने किरदार से दुनिया में अपनी छाप छोड़ी है और अपना लोहा मनवाया है.

हॉट गर्ल ने किए इंग्लिश गाने पर हॉट मूव्स

यहाँ सिर्फ 7 घंटे में खत्म हो जाता है एक साल

सेक्स करने के लिए यहां मिलती है सरकारी छुट्टी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -