कपिल की एक्ट्रेस ने की गुपचुप तरीके से शादी
कपिल की एक्ट्रेस ने की गुपचुप तरीके से शादी
Share:

कॉमेडियन कपिल शर्मा की फिल्म 'फिरंगी' में जल्द ही नजर आने वाली एक्ट्रेस इशिता दत्ता ने चुप-चुपके शादी कर ली है. फिरंगी के रिलीज़ होने के महज 2 दिन पहले ही इशिता किसी की अमानत बन गई है. इशिता ने मंगलवार को एक्टर वत्सल सेठ के साथ सात फेरे लिए. वत्सल इशिता से उम्र में पुरे 10 साल बड़े है. दोनों की मुलाकात लाइफ ओके के शो 'रिश्तों का सौदागर-बाजीगर' के सेट पर हुई थी. जब से ही दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे थे.

 

Vatsal & I got married today in small and a private ceremony... Need all your love and blessings

A post shared by Ishita Dutta (@ishidutta) on

जहीर खान और सागरिका घटगे की तरह ही इशिता और वत्सल ने बिना किसी को खबर दिए अचानक से शादी कर ली. इस कपल की शादी मुंबई के इस्कॉन टेंपल में हुई. इशिता और वत्सल की शादी में सिर्फ उनके क्लोज फ्रेंड्स और रिश्तेदार ही नजर आये. अजय देवगन, काजोल, बॉबी देओल और बॉलीवुड के अलावा टॉलीवुड के कई स्टार्स शादी में शामिल हुए थे. बता दे इशिता बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता की छोटी बहन है. वत्सल ने अपनी शादी की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है. लेकिन अपनी को-एक्ट्रेस की शादी में कपिल शर्मा कही भी नजर नहीं आये.

 

Vatty boy Congratulations , Wishing You a Lifetime of Happiness

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol) on

इशिता ने साल 2012 में साउथ फिल्म इंडस्ट्री से अपने करियर की शुरुआत की थी. फिर इशिता ने धीरे-धीरे अपना रुख हिंदी टीवी की ओर किया और उन्होंने कई टीवी शोज में अभिनय किया. अब फिल्म फिरंगी से इशिता बॉलीवुड में एंट्री ले रही है. वही वत्सल भी कई फिल्मो में नजर आ चुके है. लेकिन उन्हें असल पहचान फिल्म 'टार्जन : द वंडर कार' से मिली थी. बता दे इशिता दत्ता और कपिल शर्मा की फिल्म फिरंगी 1 दिसंबर को रिलीज़ होगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

छोटे नवाब तैमूर का ऐसे होगा बर्थडे सेलिब्रेशन

मैं खुद को चुनौती देना चाहती हूँ- परिणीति चौपड़ा

मिस्टर परफेक्शनिस्ट पर फ़िदा है मिस वर्ल्ड 2017

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -