आतंकवादी से संबंध बनाकर जेल की हवा खा चुकी हैं ये बॉलीवुड अभिनेत्री
आतंकवादी से संबंध बनाकर जेल की हवा खा चुकी हैं ये बॉलीवुड अभिनेत्री
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसे नाम रहे हैं जो बदनाम हुए हैं और उसके बाद नजर नहीं आए और कई ऐसे नाम भी रहे हैं जो बदनाम होने के बाद भी इंडस्ट्री पर राज करते हैं. जी हाँ, आज हम उन्ही में से बात कर रहे हैं एक ऐसी एक्ट्रेस की जिसने बॉलीवुड से लेकर टीवी तक काफी अच्छा अभिनय कर लोगों के दिलों में जगह बनाई और उसके बाद आतंकवादी से संबंध बनाकर जेल गई और उसके बाद वापस आकर बॉलीवुड में राज करने लगी. जी हाँ, आज हम उसी एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं जिनका नाम मोनिका बेदी हैं.

मोनिका ने बॉलीवुड में जब कदम रखा था तब उन्हें बॉलीवुड की सबसे सुंदर एक्ट्रेस कहा गया था और उन्होंने अपने करियर की शुरुआत तेलगु फिल्म 'ताजमहल' से की थी. इस फिल्म के बाद वह बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में नजर आई. साल 2002 में मोनिका का नाम अबू सलेम के साथ जुड़ा. मोनिका का अबू सलेम के साथ कई समय तक अफेयर रहा और उसके बाद उन्हें पुर्तगाल देश ने गिरफ्तार कर लिया वो भी अबू सलेम के साथ.

थोड़े ही समय बाद मोनिका वहां से रिहा हो गई और वापस अपने देश लौट आई. बॉलीवुड में आज भी मोनिका का जलवा कायम हैं और उन्हें बिग बॉस के घर से लेकर टीवी सीरियल्स में देखा जा चुका हैं. आज भी मोनिका टीवी इंडस्ट्री में कार्यरत हैं.

B'day Spl : कभी 90 किलो की थी सोनाक्षी, भाईजान के कहने पर हुई थी इतनी सेक्सी

संजू बाबा लेकर आ रहे हैं साउथ की इस फिल्म का रीमेक

अपने बेस्ट फ्रेंड की बर्थडे पार्टी में जमकर नाचे तैमूर, वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -