B'day Spl : कभी 90 किलो की थी सोनाक्षी, भाईजान के कहने पर हुई थी इतनी सेक्सी
B'day Spl : कभी 90 किलो की थी सोनाक्षी, भाईजान के कहने पर हुई थी इतनी सेक्सी
Share:

बॉलीवुड की दबंग गर्ल यानी सोनाक्षी सिन्हा का आज 31 वां जन्मदिन है. सोनाक्षी का जन्म 2 जून, 1987 को मुंबई में हुआ था. सोनाक्षी को अपने करियर में फिल्मों के लिए काफी संघर्ष नहीं करना पड़ा था. उन्हें बस संघर्ष करना पड़ा तो अपने वजन के साथ. सोनाक्षी ने साल 2010 में फिल्म दबंग से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म में उनके साथ चुलबुल पांडेय उर्फ सलमान खान नजर आए थे. सोनाक्षी को उनकी पहली फिल्म में देखते ही दर्शक उनकी खूबसूरती के दीवाने हो गए थे. लेकिन क्या आपको पता है बॉलीवुड में आने से पहले सोनाक्षी बहुत मोटी हुआ करती थी.

जी हाँ... हम जो तस्वीरें आपको दिखा रहे है उसमे आप सोनाक्षी को देखकर पहचान भी नहीं पाएंगे. सोनाक्षी का वजन उस समय 90 किलो हुआ करता था. सोनाक्षी का बॉलीवुड में आने का कोई प्लान नहीं था लेकिन वो सिर्फ भाईजान यानी सलमान खान के कहने पर ही बॉलीवुड में आई है. सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि सोनाक्षी ने तो सलमान के कहने पर ही अपना वजन भी कम कर लिया और अपनी डेब्यू फिल्म दबंग में वो मेकओवर के बाद नए और खूबसूरत लुक में नजर आई.

बॉलीवुड में आने से पहले सोनाक्षी कॉस्ट्यूम डिजाइनर थी. बाकि की और भी कई एक्ट्रेस की तरह ही सोनाक्षी के लिए भी सलमान ही उनके गॉडफादर है. सोनाक्षी सलमान को फिल्मों में लाने के लिए और अपना वजन कम कराने के लिए शुक्रगुजार भी मानती है.

अपने बेस्ट फ्रेंड की बर्थडे पार्टी में जमकर नाचे तैमूर, वीडियो वायरल

KKR के इस खिलाड़ी के साथ शाहरुख़ की बेटी का अफेयर

ऋषि के विवादित ट्वीट की इस स्टैंड अप कॉमेडियन ने की आलोचना

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -