संजू बाबा लेकर आ रहे हैं साउथ की इस फिल्म का रीमेक
संजू बाबा लेकर आ रहे हैं साउथ की इस फिल्म का रीमेक
Share:

इन दिनों संजय दत्त अभिनेता रणबीर कपूर स्टारर अपनी बायोपिक 'संजू' को लेकर काफी सुर्ख़ियों में है. शुक्रवार को उन्होंने अपनी माँ और बॉलीवुड की मशहूर दिवंगत अभिनेत्री नरगिस दत्त के जन्म दिन के मौके पर अपनी आगामी फिल्म 'प्रस्थानम' की शूटिंग शुरू की है. यह तेलुगु पोलिटिकल थ्रिलर फिल्म 'प्रस्थानम' का हिंदी रीमेक है. इस फिल्म  संजय दत्त के प्रोडक्शन  'संजय दत्त प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड' और 'आकर्षण एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड' के को-प्रोडक्शन में बन रही है. 

इस फिल्म का निर्देशन भी साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर निर्देशक देव कट्टा कर रहे हैं. इस फिल्म में मनीषा कोइराला, अली फजल और सत्यजीत दुबे की अहम भूमिका है.बता दें कि हाल ही में संजय दत्त ने अपनी आगामी फिल्म 'तोरबाज़' की शूटिंग किर्गिजतान में पूरी की है. करीब 30 दिन इस फिल्म का टाइट शेड्यूल किर्गिजतान में चला. इस फिल्म में संजय दत्त के साथ राहुल देव, राहुल मित्र, नरगिस फाकरी नज़र आएंगे. फिल्म को अगले साल रिलीज़ जा सकता है.   

बता दें कि संजय दत्त के पास कई बड़ी फिल्म है जो कि बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित होंगे. जिनमें करण जौहर की मेगा बजट और पीरियड ड्रामा फिल्म 'कलंक', आशुतोष ग्वारिकर की हिस्टोरिकल पीरियड फिल्म 'पानीपत' और तिग्मांशु धुलिया की फिल्म 'साहेब बीवी गैंगेस्टर 3' शामिल है. ये तीनों फिल्म ही अगले साल रिलीज़ होंगी.  

अपने बेस्ट फ्रेंड की बर्थडे पार्टी में जमकर नाचे तैमूर, वीडियो वायरल

राज कपूर को तहे दिल से श्रद्धांजलि

ऋषि के विवादित ट्वीट की इस स्टैंड अप कॉमेडियन ने की आलोचना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -