कार्यक्रम में पिलाया एक्सपायर मिनरल बोतलों का पानी
कार्यक्रम में पिलाया एक्सपायर मिनरल बोतलों का पानी
Share:

उत्तरप्रदेश: फसल ऋण मोचन योजना के अंतर्गत किसानों को चेक बाटे जाने का कार्यक्रम मुरादाबाद में आयोजित किया गया, इस कार्यक्रम उत्तर प्रदेश सरकार के दो मंत्री राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार स्वास्थ एवं चिकित्सा मंत्री, पंचायती राज्य मंत्री भूपेंद्र सिंह सहित कई सांसद और विधयाक मौजूद थे.

हालांकि इस कार्यक्रम में मुरादाबाद के भाजपा सांसद सर्वेश सिंह मौजूद नहीं थे. लेकिन फिर भी इस कार्यक्रम में कई किसानो और अतिथियों ने भाग लिया था. जहाँ उनके लिए 200 ग्राम की मिनरल्स पानी की बोतलों का भी इंतज़ाम किया गया था. इन सभी पानी की बोतलों पर जो उत्पादन तारिख लिखी हुई थी वह 01 मार्च 2017 थी, जबकि पानी की बोतल पर साफ लिखा हुआ है इस पानी की पीने की अवधि 6 महीने है. उस हिसाब से 30 अगस्त 2017 को वो पानी पीने योग्य नहीं रहा. यह पानी 28 दिन पहले ही एक्सपायर हो चूका था.
 
पानी की एक्सपायरी डेट निकल जाने के बावजूद भी उस पानी को सप्लाई किया गया, वही जब इस बात की जानकारी ज़िलाधिकारी राकेश कुमार मुरादाबाद को दी गई, तो उन्होंने अधिकारी भेज कर पानी की बोतलों को चेक करवाया. और  तुरन्त पानी की बोतल बदलवाने के निर्देश दिये.

23 इंसानी जानवरों का शिकार बनी एक महिला

अश्लील हरकते करने वाला आरोपी शिक्षक गिरफ्तार

शराब को लेकर बने नए कानून को मिली मंजूरी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -