फिर एक निर्भया हुई 23 दरिंदो का शिकार
फिर एक निर्भया हुई 23 दरिंदो का शिकार
Share:

एक ओर देश में नारी शक्ति का प्रतिक माँ दुर्गा का पर्व मनाया जा रहा है, लेकिन लगातार आ रही खबरों के अनुसार नवरात्री में महिलाओ और छोटी बच्चियों से दुष्कर्म की घटना सामान्य दिनों के मुकाबले बढ़ गयी है. देश भर से लगातार दुष्कर्म की खबर सामने आ रही है. इसी कड़ी में आज एक और बड़ी खबर ने इंसानियत को शर्मसार कर दिया है. आज एक और निर्भया इंसानियत की चादर ओढे शैतानो का शिकार बन गयी. आपको बता दे कि एक महिला के साथ 23 लोगों के दुष्कर्म करने की खबर सामने आयी है. और हमेशा की तरह पुलिस जाँच में जुट गयी है.
   
गौरतलब है कि महिला दिल्लीं की रहने वाली है. और अपनी एक ज़मीं की देख-रेख करने दिल्ली से राजस्थान के बीकानेर आयी थी. जहां बीकानेर में महिला को कुछ लोग गाडी में जबरदस्ती उठा ले गए. और सुनसान जगह बासी बरसिंहसर इलाके में ले जाकर 23 लोगों ने बारी-बारी से महिला को अपनी हवस का शिकार बनाया. और उसे वही छोड़ कर भाग गए. जिसके बाद मामले की शिकायत पुलिस में दर्ज़ कराइ गयी. वही महिला की शिकायत के बाद कार्यवाही करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया. फ़िलहाल महिला को मेडिकल जाँच के लिए भेजा गया है. वही पुलिस मामले कि जाँच में जुट गयी हैं.
 बता दे महिला का पति कारोबारी है. और वह आभूषण बनाने का काम करता है. देश में अब दिल्ली के अलावा भी दूसरे शहरों में महिलाये सुरक्षित नहीं है. 

 

लूट की योजना बना रहे अपराधियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

भगवान भोलेनाथ के प्रकोप से बचना है तो ये अपराध कभी न करें

अश्लील हरकते करने वाला आरोपी शिक्षक गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -