इस दिन से शुरू होगा एकता कपूर का ये नया हॉरर शो
इस दिन से शुरू होगा एकता कपूर का ये नया हॉरर शो
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना एंड जाने माने अभिनेता विवेक दहिया स्टारर शो 'क़यामत की रात' का प्रोमो पिछले दिनों जारी कर दिया गया हैं जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था, अब दर्शक शो को देखने के लिए बड़े उत्साहित हो रहें हैं. अब हाल ही में खबर आई हैं कि 23 जून से शो शुरू हो जाएगा. बता दें कि इस शो में करिश्मा और विवेक के अलावा टीवी की मशहूर अदाकारा दीपिका कक्क्ड़ भी मुख्य भूमिका में हैं.

ख़ास बात यह हैं कि दीपिका शादी करने के बाद से छोटे परदे से दूर थी अब उन्होंने टीवी शो क़यामत की रात से वापसी कर ली हैं. इन तीनो मशहूर टीवी स्टार के अलावा शो में अभिनेत्री अपरा मेहता भी नजर आने वाली हैं. बताया जा रहा हैं कि शो में अपरा, करिश्मा तन्ना की दादी की भूमिका में दिखाई देने वाली हैं.

गौरतलब हैं कि करिश्मा इस शो के अलावा भी एकता कपूर के चर्चित शो 'नागिन 3' का भी हिस्सा हैं इस शो में वह एक नेगेटिव भूमिका में नजर आ रही हैं. करिश्मा छोटे परदे की एक मशहूर अदाकारा हैं लेकिन पीछे कुछ दिनों से वह छोटे परदे से दूर थी. वह पिछले कुछ समय से फ़िल्मी दुनिया में गुम थी.

करिश्मा कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं लेकिन उन्होंने छोटे परदे पर फिर से वापसी कर ली हैं जिसके चलते उनके फैंस काफी खुश हैं. वहीं करिश्मा का कहना हैं कि एक बार फिर वह टीवी दुनिया में लौटकर बेहद खुश हैं. वहीं अभिनेता विवेक दहिया टीवी के कई शोज में नजर आ चुके हैं उन्होंने 'ये हैं मोहब्बतें' जैसे कई सीरियल्स में काम किया हैं. विवेक दहिया की पत्नी टीवी की मशहूर अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी हैं.

ये भी पढ़े

बॉयफ्रेंड संग इस जगह एन्जॉय कर रही हैं हिना खान

करण कुंद्रा की वजह से टूट जायेगा इस हॉट एक्ट्रेस का दिल

जन्मदिन पर एकता कपूर ने किए दो नेक काम, ऐसे सेलिब्रेट हुआ बर्थडे बैश

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -