करण कुंद्रा की वजह से टूट जायेगा इस एक्ट्रेस का दिल
करण कुंद्रा की वजह से टूट जायेगा इस एक्ट्रेस का दिल
Share:

बीते दिनों शुरू हुआ टीवी शो 'दिल ही तो हैं' दर्शकों को काफी पसंद आ रहा हैं, इस शो में टीवी के जाने माने अभिनेता करण कुंद्रा और योगिता बिहानी मुख्य भूमिका में हैं. करण की माँ की भूमिका में हिंदी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री पूनम ढिल्लो नजर आ रही हैं. अब हाल ही में खबर आई हैं कि जल्द ही शो में छोटे परदे की मशहूर अदाकारा पूजा बनर्जी एंट्री करने वाली हैं.

बताया जा रहा हैं की वह शो में ऋतविक नून यानी करण कुंद्रा के साथ दिखाई देंगी. शो की कहानी के मुताबिक़ वह ऋतविक के किरदार से प्यार करने लगती है लेकिन शो में उनका दिल टूट जाता है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में अपनी भूमिका के बारे में पूजा ने कहा कि मेरे पिछले सीरियल्स में, मैंने हमेशा मजबूत भूमिका निभाई है, लेकिन कभी भी किसी ऐसा किरदार निभाने का मौका नहीं मिला जो किसी के प्यार में पागल हो. मुझे खुशी है कि 'दिल ही तो है' मुझे अलग तरह की भूमिका निभाने का मौका दे रहा है.

गौरतलब हैं कि पूजा इस शो से पहले टीवी के कई शोज में नजर आ चुकी हैं वह टीवी सीरियल 'चंद्रकांता' के लिए अपनी एक ख़ास पहचान रखती हैं. 'दिल ही तो है' का टेलीकास्ट सोनी एंटरटेंमेंट टेलीविजन होता हैं. इस शो में नेगेटिव भूमिका में अभिनेता अक्षय डोगरा नजर आने वाले हैं.

वहीं एक्ट्रेस योगिता बिहानी इस शो के माध्यम से अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने जा रही हैं. आपने योगित को सलमान खान के साथ टीवी शो 'दस का दम' के प्रोमो में देखा था. जी हां ये वहीं लड़की हैं जिनको सलमान खान ने किस किया था और उनकी किस्मत रातोरात बदल गई.

ये भी पढ़े

जन्मदिन पर एकता कपूर ने किए दो नेक काम, ऐसे सेलिब्रेट हुआ बर्थडे बैश

हॉट दिखने के दबाव पर इस टीवी एक्ट्रेस का बड़ा बयान

इस एक्ट्रेस से मनचले ने पूछा- एक रात का कितना लोगी? बदले में दिया घटिया जवाब

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -