Video : क्या ये है विकास गुप्ता की हमसफ़र, किस करते आये नजर
Video : क्या ये है विकास गुप्ता की हमसफ़र, किस करते आये नजर
Share:

रिएलिटी शो 'बिग बॉस 11' के कंटेस्टेंट विकास गुप्ता इन दिनों जमकर सुर्खियों में है. बता दे कि, इन दिनों विकास गुप्ता का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में विकास के साथ एक लड़की नजर आ रही है जिसे विकास 'किस' कर रहे है. खबरों की माने तो विकास का ये वीडियो सोशल मीडिया पर उनके दोस्त और बिग बॉस 11 के कंटेस्टेंट प्रियांक शर्मा ने शेयर किया था.

इस वीडियो को देखने के बाद लोगों की तरफ से अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया सामने आ रही है. हालांकि आप भी ये सोच रहे होंगे कि, आखिर विकास के साथ ये लड़की कौन है तो जनाब आपको हैरान परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योकि इस वीडियो में विकास के साथ जो लड़की नजर आ रही है वह उनकी करीबी दोस्त और मशहूर मॉडल सारा अंजूली हैं.

 

 

From Snapchat VikasGupta BB11

A post shared by VikasGuptaSupporters (@lostboysouls) on

हाल ही में विकास और सारा की मुलाकात एक आवर्ड फंक्शन में हुई थी. उसी दौरान प्रियांक शर्मा ने ये वीडियो बना लिया जो इन दिनों काफी वायरल हो रहा है. ख़ास बात यह है कि, विकास और सारा का ये वीडियो देखने के बाद लोगों का कहना है कि, कही विकास इन्हें डेट तो नहीं कर रहे है. हालांकि ऐसा कुछ नहीं है सारा सिर्फ विकास की क्लोज फ्रेंड हैं. वही विकास ने भी इस वीडियो को लेकर अपनी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.

ये भी पढ़े

ब्लू ड्रेस में खुबसूरत दिखी 'इच्छाप्यारी नागिन'

रोडीज़ फेम रघु राम का हुआ पत्नी से तलाक

फिल्म 'हिंदी मीडियम' के डायरेक्टर जल्द ला रहे है नया टीवी शो

सलमान को किस करना चाहती है अर्शी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -