'पद्मावत' के लिए जमकर तारीफ बटोर रहे है विभव रॉय
'पद्मावत' के लिए जमकर तारीफ बटोर रहे है विभव रॉय
Share:

दिग्गज फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह और शाहिद कपूर मुख्य भूमिका में है और इन सभी कलाकारों के जरिये निभाई गई भूमिका की जमकर तारीफ हो रही है ये तो आप सभी जानते है लेकिन क्या आप ये जानते है कि, इन्हीं दिग्गज कलाकारों के बीच एक और बेहतरीन भूमिका थी जिसे भी लोगों ने काफी सराहा है.

जी हाँ हम बात करे रहे है छोटे परदे के मशहूर अभिनेता विभव रॉय की जो फिल्म पद्मावत में अलाउद्दीन खिलजी बने रणवीर सिंह से सीधी टक्कर लेते दिखाई दिए हैं. इन दिनों उनकी शानदार भूमिका और बेहतरीन अभिनय के लिए जमकर तारीफ हो रही है. हाल ही में विभव रॉय ने खुलासा किया कि, संजय सर की इस फिल्म में कास्ट होने की खबर को सबसे छुपाना था. विभव ने बताया कि, उन्होंने एक अग्रीमेंट साइन किया था, इस वजह से किसी को नहीं पता था कि इस फिल्म का वह भी हिस्सा है.

वही फिल्म में रणवीर सिंह के साथ काम करने के अनुभव के बारे में बात करते हुए कहा कि, "वे मेरे सबसे पसंदीदा ऐक्टर हैं और मैं उनके साथ काम करने की ख्वाहिश हमेशा से करता था." बता दे कि, विभव रॉय छोटे परदे के मशहूर अभिनेताओं में शामिल है. उन्होंने टीवी सीरियल 'गुस्ताख़ दिल' के जरिये लोगों के बीच अपनी ख़ास पहचान बनाई है. 'गुस्ताख़ दिल' के अलावा भी विभव रॉय कई सीरियल्स में नजर आ चुके है.

ये भी पढ़े

ब्लू ड्रेस में खुबसूरत दिखी 'इच्छाप्यारी नागिन'

रोडीज़ फेम रघु राम का हुआ पत्नी से तलाक

फिल्म 'हिंदी मीडियम' के डायरेक्टर जल्द ला रहे है नया टीवी शो

सलमान को किस करना चाहती है अर्शी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -