घर में अगर यहाँ लगी होगी पानी की तस्वीर तो कर देगी आपको मालामाल
घर में अगर यहाँ लगी होगी पानी की तस्वीर तो कर देगी आपको मालामाल
Share:

आप सभी को बता दें कि लोग अपने जीवन में फेंगशुई या वास्तु को बहुत महत्व देते हैं ऐसे में वास्तु और फेंगशुई के अनुसार घर में रखी चीजों के स्थान को बदलने से बिजनेस में फायदा मिलता है और साथ ही घर की आय भी बढ़ जाती है. अब अगर घर में चीजे फेंगशुई के अनुसार नहीं होती हैं तो घर के सभी सदस्यों को परेशानियों का सामना करना पड़ता हैअब आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि घर में बरकत बढ़ाने के लिए आपको क्या करना चाहिए..?

1. सबसे पहले घर में बरकत बनाए रखने के लिए पानी के शो पीस या तस्वीरें बालकनी में रखनी चाहिए अगर आप ऐसा करते हैं तो इससे घर में बुरी नजर और नकारात्मक ऊर्जा प्रवेश नहीं कर पाती है और सभी के घर में बरकत बनी रहती है.

2. आप चाहे तो घर में पानी से भरे बर्तन को पूर्व और उत्तर में रखे इससे भी लाभ होगा. कहते हैं ऐसा करने से घर के लोगो का बुरा समय खत्म हो जाता है और हर काम में उनको सफलता प्राप्त होती है.

3. कहा जाता है कि किचन में पानी से संबंधित चीजे रखने से घर में नकारात्मक ऊर्जा प्रवेश करती है और घर के लोगो की आय प्रभावित होती है.


4. कहते हैं कि किचन में पानी के शो पीस रखने से घर में कलह, लड़ाई, झगड़े बढ़ते है.


5. कहा जाता है कि अगर आपके घर में गार्डन है और वाटरफाल लगा हुआ है, या लगवाना चाहते है तो ध्यान रहे वाटरफाल घर की दिशा में होना चाहिए। जिससे घर में सुख समृद्धि और बरकत बढ़ने लगेगी.

रातोंरात धनवान बनाना चाहते हैं तो करें यह उपाय

शादीशुदा महिलाओं को कभी गलती से भी नहीं करना चाहिए यह गलतियां

हाथ की इस उंगली में पहने कछुए की अंगूठी, होगा वो जो आप सोच भी नहीं सकते

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -