रातोंरात धनवान बनाना चाहते हैं तो करें यह उपाय
रातोंरात धनवान बनाना चाहते हैं तो करें यह उपाय
Share:

हम सभी इस बात से वाकिफ हैं कि दुनिया में ऐसा कोई नहीं जिसे धन की चाहत नहीं है सभी लोग चाहते हैं कि उनके पास खूब सारा धन हो और इसके लिए वह खूब मेहनत भी करते हैं लेकिन कभी-कभी ऐसा होता है कि जितना हम चाहते हैं हमे उतना धन नहीं प्राप्त होता है. आजकल लोग कितनी भी मेहनत क्यों न करे लें वह जितना धन चाहते हैं उन्हें उतना नहीं मिल पाता है ऐसे में आज हम आपको कुछ ऐसे उपायों के बारे में बताएंगे जिससे आप जल्द से जल्द धनवान हो सकते हैं. तो आइए जानते हैं वह उपाय.

अब अगर आप धन लाभ पाना चाहते है तो इसके लिए सात साबुत कौड़ियों को लेकर एक मुट्ठी हरे मूंग की दाल के साथ मिला दें और उसके बाद इन दोनों को एक हरे रंग के कपड़े में बांधकर उस पोटली को रात के समय किसी भी मंदिर की सीढियों पर जाकर चुप-चाप रख आएं. ईद दौरान यह बात याद रखे कि आपको यह उपाय सिर्फ बुधवार के दिन ही करना है और आपको इस उपाय को करते वक़्त कोई देख ना पाए.

अब दूसरा उपाय यह है कि एक कांच के गिलास में दूध भरकर अपने सिरहाने में रख लें और उसके बाद अगली सुबह उठकर सबसे पहले नहा लें और फिर दूध को बबुल के पेड़ की जड़ में डाल दें. इस दौरान इस बात का ध्यान रखे कि इस उपाय को आप सिर्फ रविवार के ही दिन कर सकते हैं और इस उपाय से आप हर काम में सफल होते हैं. इस उपाय से बुरी नजर का प्रभाव भी खत्म हो जाता है साथ ही इसको करने से नकारात्मक ऊर्जा का नाश होता है.

शादीशुदा महिलाओं को कभी गलती से भी नहीं करना चाहिए यह गलतियां

हाथ की इस उंगली में पहने कछुए की अंगूठी, होगा वो जो आप सोच भी नहीं सकते

सही जगह लगा कैलेंडर, चमका देगा आपकी किस्मत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -