हाथ की इस उंगली में पहने कछुए की अंगूठी, होगा वो जो आप सोच भी नहीं सकते
हाथ की इस उंगली में पहने कछुए की अंगूठी, होगा वो जो आप सोच भी नहीं सकते
Share:

आप सभी इस बात को जानते ही होंगे कि वास्तु शास्त्र के हिसाब से कछुएं के बहुत सारे ऐसे गुण होते है जिनसे घर में खुशियां आती हैं अगर आप उन्हें घर में रख लें तो घर में खुशियां आती हैं और ऑफिस में रख दे तो बरक्कत होती है. ऐसे में यह भी कहा जाता है की कछुए महा लक्ष्मी की सवारी है जिसके घर में भी कछुए होता है वो अपने काम में सफलता प्रात करता है. अब आपको यह भी बाता दे की वास्तु शास्त्र में यह भी कहा जाता है कि जो कछुएं कि अंगूठी को इस ऊँगली में पहन ले वह बहुत जल्द ही सफलता हांसिल कर लेता है.

तो अब आइए जानते हैं कि किस ऊँगली में अंगूठी पहनने से लाभ होता है. आपको बता दें कि वास्तु शास्त्र की माने तो कछुए की अंगूठी हमेशा चांदी के धातु से बनी ही पहननी चाहिए और जिस भी धातु की आप अंगूठी बनवाते हो उसी धातु का कछुए भी होना चाहिए इससे आपको बड़ा लाभ होगा और आप सफल होंगे वहीं अगर आप अंगूठी पहनते हैं तो आपको कछुए का मुंह व्यक्ति के मुंह की तरह करना चाहिए लाभ होगा.

अब अगर इसका मुँह बाहर की दिशा में होगा तो धन आते ही जाने लग जाता है इससे आपका बना हुआ काम भी बिगड़ जाता है और आपको कई ,परेशानियों का सामना भी करना पड़ जाता है. आपको यह भी बता दें कि आपको कछुए की अंगूठी अपने सीधे हाथ की तर्जनी उंगली में ही पहनना चाहिए इससे बहुत लाभ होता है.

भोले के भक्त उन्हें पूजा में जरूर चढ़ाए यह चीजें

हवन की अग्नि से होता है यह फायदा, जानकर दंग रह जाएंगे आप

अगर आपके घर भी उबलते वक्त गिरता है दूध तो आएगी यह मुसीबत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -