शादीशुदा महिलाओं को कभी गलती से भी नहीं करना चाहिए यह गलतियां
शादीशुदा महिलाओं को कभी गलती से भी नहीं करना चाहिए यह गलतियां
Share:

कहा जाता है कि शास्त्र में दिए गए वचन हमारे जीवन पर बहुत महत्वपूर्ण प्रभाव डालते हैं और इन सभी में कुछ उपाय होते हैं तो कुछ सुझाव जो हमारे जीवन की परेशानियों को दूर करते हैं ऐसे में आज हम उन महिलाओं को इन उपायों और सुझावों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी शादी हो चुकी है. जी हाँ, आज हम उन महिलाओं के लिए एक सुचना लेकर आए हैं जो कभी गलती से कुछ ऐसी गलती कर जाती हैं जिससे उनके सुहाग पर सीधा असर होता है और उनके सुहाग को कई परेशानियां झेलनी पड़ती हैं.

1- कहा जाता है कि शास्त्रों के अनुसार महिलाओं को भूलकर भी टूटा हुआ मंगलसूत्र नहीं पहनना चाहिए क्योंकि इससे उनके पति के साथ कुछ अनहोनी हो सकती है. आप सभी जानते ही होंगे कि हर मंगल सूत्र में काले रंग की मोतियां लगी होती हैं वह इसलिए पिरोयी जाती हैं ताकि उनके पति को कभी किसी की बुरी नज़र न लगे. वहीं महिलाओं को इस एक बात का भी ध्यान रखना होगा कि, उन्हें भूलकर भी किसी से सिंदूर या मंगलसूत्र मांगकर नहीं पहनना चाहिए क्योंकि यह बहुत अशुभ होता है.

2- कहा जाता है कि शास्त्रों में लिखा हुआ है कि पैसे ना होने की वजह से महिलाओं को दूसरों से पैसे मांग कर मंगलसूत्र या सिंदूर नहीं खरीदना चाहिए क्योंकि ऐसी गलती करने पर वह अपने पति के लिए मुसीबत ला सकती हैं इसलिए उन्हें इन बातों का ध्यान रखना ही चाहिए.

सही जगह लगा कैलेंडर, चमका देगा आपकी किस्मत

गलती से भी किन्नर को दान में मत देना यह चींज़े वरना...

भोले के भक्त उन्हें पूजा में जरूर चढ़ाए यह चीजें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -