"सिया के राम" फेम हनुमान ने की अपनी गर्लफ्रेंड से शादी
Share:

टीवी के फेमस शो "सिया के राम" को आप सभी ने देखा ही होगा। इस शो में हनुमान का रोल प्ले करने वाले दानिश अख्तर सैफी की अब तक ये खबरे आ रहीं थी कि जल्द ही वे शादी करने वाले है और अब आखिरकार उन्होंने शादी कर ली है। जी हाँ एक्टर-रेसलर दानिश ने 26 जनवरी के मौके पर गर्लफ्रेंड नादिया शेख से शादी कर ली है। उन्होंने इसकी तस्वीर को सोशल साइट्स पर शेयर भी किया है और ख़ुशी भी जाहिर की है लिखा है #nikahceremony starting a new life needs ur prays।

आप सभी को बता दें कि दानिश की लव स्टोरी दोस्ती से शुरू हुई और उसके बाद दोनों ने एक दूसरे को डेट किया और फिर अब शादी के बंधन में बंध गए। दानिश ने अभी हाल ही में अपनी शादी के बाद एक इंटरव्यू दिया जिसमे उन्होंने कहा कि "हम एक-दूसरे को 2 साल से डेट कर रहे हैं। फैमिली रजामंदी के बाद ही हमने शादी की है। हमारी मुलाकात जिम में हुई थी। यहीं मेरी नादिया से दोस्ती हुई और डेटिंग शुरू हो गई।"

दानिश ने ये भी बताया कि उन्होंने 26 जनवरी को ही शादी क्यों की ?? जी दरअसल में नादिया की बहन की शादी भी 26 जनवरी को हुई इस वजह से उन्होंने भी नादिया से शादी 26 जनवरी को की। इन दोनों की शादी का रिसेप्शन प्लस होटल में 27 जनवरी 2018 को हुआ है और यहाँ पर कई टीवी सेलेब्स नजर आए थे। आपको ये भी पता हो की हनुमान के रोल के बाद जल्द ही दानिश अपकमिंग फिल्म 'कुरुक्षेत्र' में भीम का रोल निभाते नजर आने वाले है।

आखिरकार शिल्पा ने दे ही दिया अपनी शादी के बारे में बयान

इस मूवी में नेगेटिव रोल में नजर आएँगी टीवी की नागिन मौनी रॉय

इन टीवी सेलेब्स की एक एपिसोड की फीस जानकार हैरान रह जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -