दो बॉयफ्रेंड के बाद इस अभिनेत्री ने की बिजनेसमैन से सगाई लेकिन..
दो बॉयफ्रेंड के बाद इस अभिनेत्री ने की बिजनेसमैन से सगाई लेकिन..
Share:

तमिल जगत में कई अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने अपनी एक्टिंग से सभी को अपना फैन बनाया हैं. ऐसे में आज हम बात कर रहें हैं 'तृषा कृष्णन' की. तृषा तमिल की बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्री हैं और इन्होने कई तमिल फिल्मों में काम किया हैं. इनकी फिल्मों में इनके किरदार को काफी पंसद किया जाता हैं इसी वजह से ये आज तमिल की बहुत ही पॉपुलर अभिनेत्री बन चुकी हैं.

तृषा ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'जोड़ी' से 1999 में की थी और उसके बाद इन्होने कई फिल्मों में काम किया जो हिट और सुपरहिट रही. तृषा तमिल की बहुत ही हॉट अभिनेत्री मानी जाती हैं इनके इंस्टाग्राम पर 1.5m followers हैं जो इन्हे बहुत पसंद करते हैं. अब तक अपने फॉलोवर्स के लिए तृषा 676 पोस्ट कर चुकी हैं.

बात करें इनकी निजी ज़िंदगी की तो तृषा का नाम तमिल इंडस्ट्री के सुपरस्टार विजय के साथ जुड़ चुका हैं. कहा जाता हैं कि तृषा और विजय का अफेयर कई समय तक रहा था हालांकि विजय शादीशुदा थे. इन दोनों का अफेयर फिल्म 'Ghilli' के सेट से शुरू हुआ था और उसके बाद दोनों ने दो और फिल्में साथ में की.

विजय से कुछ समय बाद तृषा का ब्रेकअप हो गया और उसके बाद उनका नाम जुड़ा Rana Daggubati के साथ. आप सभी Rana Daggubati को बहुत ही अच्छे से जानते होंगे. फिल्म' Baahubali: The Beginning' और 'Baahubali 2: The Conclusion' में ये नजर आ चुके हैं. दोनों को कई बार साथ में देखा गया, लेकिन बाद में तृषा ने कहा कि वे केवल अच्छे दोस्त हैं. इसके बाद साल 2015 में तृषा ने बिजनेसमैन वरुण से सगाई कर ली. तृषा के सगाई के कुछ महीनो बाद ही उनकी और वरुण की जोड़ी टूट गई और दोनों अलग हो गए. अब तृषा सिंगल हैं.

'तोड़ दे दुश्‍मन की नली राम और अली' के ट्रेलर में एक्शन के साथ ग्लैमर का तड़का

अब गुजराती फिल्म में डेब्यू करेंगे टाइगर श्रॉफ के पिता..

मरने के बाद फिर से ज़िंदा हो गई ये कन्नड़ अभिनेत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -